A
Hindi News भारत राजनीति 'क्या आप मुझे मारना चाहते हैं?' अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया आरोप, दे दी खुली चुनौती

'क्या आप मुझे मारना चाहते हैं?' अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया आरोप, दे दी खुली चुनौती

आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है और पूछा है कि क्या आप मुझे मारना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने चुनौती दी और कहा हिम्मत है तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाइए।

arvind kejriwal big allegation- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान उन पर हुए कथित हमले का आरोप भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगाया। उन्होंने भाजपा को उनके खिलाफ चुनाव लड़कर अपनी ताकत साबित करने की चुनौती भी दे डाली। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने यह भी दावा किया है कि पदयात्रा अभियान के दौरान केजरीवाल पर कथित तौर पर "भाजपा के गुंडों" द्वारा हमला किया गया था।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, 'कल बीजेपी ने अपने गुंडों को विकासपुरी में मुझ पर हमला करने के लिए भेजा। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, "क्या आप मुझे मारना चाहते हैं? अगर आपमें ताकत है तो आएं मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें।"

केजरीवाल ने लोगों से कहा-भाजपा को मत देना वोट, नहीं तो...

अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं से भाजपा का समर्थन नहीं करने का आग्रह किया और दावा किया कि पार्टी उनके द्वारा लागू की गई सभी मुफ्त योजनाओं को समाप्त कर देगी। केजरीवाल ने कहा, "अगर आप गलती से बीजेपी को वोट देंगे तो वे आपके बच्चों के स्कूल बंद कर देंगे और आपको 10,000 रुपये का बिजली बिल भेजना शुरू कर देंगे। दिल्ली के लोगों को तय करना है कि वे काम करने वालों को वोट देना चाहते हैं या काम बंद करने वालों को।" 

विधानसभा की तैयारियों में जुटी आप

आम आदमी पार्टी अगले साल फरवरी या मार्च  में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गई है और इसे लेकर ही केजरीवाल की विकासपुरी में 'पदयात्रा' आयोजित की गई थी। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता अब सार्वजनिक रैली और चुनाव की तैयारियों को लेकर लोगों के बीच जा रहे हैं। इसी पदयात्रा के दौरान आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल पर कथित तौर पर हमले की बात कही थी और इसका आरोप भाजपा पर लगाया था।  

Latest India News