A
Hindi News भारत राजनीति कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर राकेश टिकैत ने दिया बयान, CISF की महिला जवान का किया समर्थन

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर राकेश टिकैत ने दिया बयान, CISF की महिला जवान का किया समर्थन

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। इस बीच अब किसान नेता राकेश टिकैत ने थप्पड़ मारने वाली महिला जवान को समर्थन देते हुए कहा कि उसने थप्पड़ नहीं मारा है।

kangana ranaut slapping incident farmers leader rakesh tikait supported cisf women soilder- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर राकेश टिकैत ने दिया बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। कंगना को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ की महिला जवान ने एयरपोर्ट पर चिल्ला-चिल्लाकर कहना शुरू कर दिया कि वह कंगना रनौत की बयानबाजी से नाराज थी। दरअसल कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि वहां लोग 100-100 रुपये लेकर बैठे हैं। इसपर महिला गार्ड कुलविंदर कौर ने कहा कि उसने कंगना रनौत को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिसमें महिला गार्ड की मां भी बैठी हुई थी।

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर क्या बोले राकेश टिकैत

इस पर किसान नेता राकेश टिकैत का बयान भी सामने आ गया है। राकेश टिकैत ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, चंडीगढ़ का मामला हाईलाइट चल रहा है। एयरपोर्ट पर जो मामला हुआ, सांसद कंगना रनौत के साथ। वह एक बहस थी। लड़की जिसने थप्पड़ मारा कहा जा रहा है, उसने थप्पड़ नहीं मारा है। केवल बहस हुई है। जो किसान आंदोलन चल रहा था, उसे लेकर कंगना ने कहा था कि महिलाएं जो इस आंदोलन में आती हैं वह 100-100 रुपये लेकर आती हैं। इस बयान से महिला गार्ड आहत थी। पूरा पंजाब उस लड़की के साथ है।

नेता बंद करें बयानबाजी: राकेश टिकैत

उन्होंने कहा कि गलती हुई तो उस लड़की पर धाराएं लगा दो। लेकिन उसे सस्पेंड करना, नौकरी से बर्खास्त करना, उसकी जांच करो कि आखिर ये हादसे क्यों हो रहे हैं। जय जवान, जय किसान का नारा देश में लगता है। फौज में जो बच्चे हैं वो भी परिवार हैं। क्यां उन्हें एक साल तक आतंकी नहीं कहा। फौज के जवानों में भी इसका दर्द है। ज्यादा छेड़खानी करने की जरूरत नहीं है और नेता भी बयानबाजी बंद करें। पंजाब को खालिस्तानी कहना और उसका समर्थक कहना गलत है। पूरे देश के किसानों के लिए कहा गया था यह। नेता भी बयानबाजी अब बंद करें। 

Latest India News