A
Hindi News भारत राजनीति 'नहीं तो राहुल गांधी कार्टून बनकर रह जाएंगे', कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता को ऐसा क्यों कहा?

'नहीं तो राहुल गांधी कार्टून बनकर रह जाएंगे', कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता को ऐसा क्यों कहा?

यूथ कांग्रेस द्वारा उनके खिलाफ केस दर्ज किए जाने पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने उन्हें फिल्म देखने के लिए बुलाया था। वे आना ही नहीं चाहते। कंगना रनौत ने रजत शर्मा के कई अन्य सवालों का भी जवाब दिया।

आप की अदालत' में बीजेपी सांसद कंगना रनौत - India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत' में बीजेपी सांसद कंगना रनौत

नई दिल्लीः इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले रजत शर्मा के प्रतिष्ठित टीवी शो 'आप की अदालत' में बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने खुलकर सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया। 

राहुल गांधी को लोकसभा में बोलते हुए देखा तो कैसा महसूस हुआ

 कंगना रनौत ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार राहुल गांधी को लोकसभा में बोलते हुए देखा तो उन्हें क्या महसूस हुआ। उन्होंने कहा, "आप यकीन नहीं कर सकते कि सदन के अंदर वह कैसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे थे। वह सभी देवताओं की तस्वीरें लेकर आए थे, ताकि यह दिखाया जा सके कि सभी देवता कांग्रेस के चुनाव चिह्न हाथ के पंजे का इस्तेमाल करते हैं, जैसे कि वे कांग्रेस के ब्रांड एंबेसडर हों। फिर उन्होंने कहा, मैं शिवजी की बारात का हूं। भाषण के अन्त में वो बैठे और एकटक देखने लगे। मुझे लगा कि मैं किसी से कहें कि चेक करें कि उन्हें हो क्या गया है। मैंने ये नहीं कहा कि वह ड्रग्स लेते हैं, मैंने ये कहा कि एक टेस्ट होना चाहिए।

कंगना ने इन सवालों का भी दिया जवाब

 जब उनसे कहा गया कि उन्होंने राहुल को Bitter, Poisonous (कड़वा, जहरीला)  कहा था, तो कंगना ने जवाब दिया: "ये तो सारा देश कह रहा है। वह विदेश जाकर अमेरिका से हमारे मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए कहते हैं। वह हमेशा हमारे देश के टुकड़े कराने में लगे रहते हैं, चाहे वह जाति के नाम पर हो, अर्थव्यवस्था हो, बॉर्डर हो। 

कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर कसा तंज

जब इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा ने कंगना से पूछा उन्हें (राहुल) आपको अपनी दादी के तौर पर देखना पड़ेगा? कंगना रनौत ने कहा कि ये राजकुमार वाली मानसिकता के हैं। ये भारत देश मेरी दादी का है। उन्हें ऐसी मानसिकता छोड़नी होगी, नहीं तो वह कार्टून बनकर रह जाएंगे। कुछ कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि मैं उनकी दादी का रोल करके अपनी दुकान चलाने की कोशिश कर रही हूं। अच्छा है कि मैं बीजेपी में हूं, नहीं तो कांग्रेस में होती तो मुझे नफरत होती।

यूथ कांग्रेस द्वारा उनके खिलाफ केस दर्ज किए जाने पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने उन्हें फिल्म देखने के लिए बुलाया था। वे आना ही नहीं चाहते। कंगना रनौत ने रजत शर्मा के कई अन्य सवालों का भी जवाब दिया। 

'आप की अदालत' में देखिए बॉलीवुड की 'क्वीन' एवं BJP सांसद कंगना रनौत का पूरा इंटरव्यू

Latest India News