A
Hindi News भारत राजनीति जयललिता और इंदिरा के बाद क्या ममता बनर्जी और मायावती का रोल निभाएंगी कंगना? मिला ये जवाब

जयललिता और इंदिरा के बाद क्या ममता बनर्जी और मायावती का रोल निभाएंगी कंगना? मिला ये जवाब

आप की अदालत में कंगना रनौत ने मायावती को अच्छा नेता बताया और कहा कि मैं बसपा प्रमुख का रोल करना पसंद करूंगी। कंगना ने कई सवालों का भी जवाब दिया।

आप की अदालत में कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में कंगना रनौत

नई दिल्लीः इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के प्रतिष्ठित टीवी शो 'आप की अदालत' में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई सवालों का खुलकर जवाब दिया। जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के बाद क्या अब ममता बनर्जी और मायावती का रोल निभाएंगी। इस पर कंगना ने कहा कि वह मायावती का रोल करना पसंद करेंगी। 

कंगना ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

'आप की अदालत' में कंगना रनौत ने कहा कि वह जयललिता का रोल नहीं करना चाहती थीं। मेरे मेंटोर ने कहा कि मैं चाहता हूं तुम यह रोल करो। कंगना ने कहा कि मैं इंदिरा गांधी भी नहीं बनना चाहती थी। लेकिन मुझे लगता है इन महिलाओं का आशीर्वाद मुझ पर है। जैसे वह चाहती थी कि मैं उनका रोल करूं। मुझे लगता है भगवान की मुझ पर बड़ी कृपा है। जब मैंने फिल्म के निदेशक से कुछ सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह सोचने का तुम्हारा काम नहीं है। 

कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें लगता है कि जैसे इंदिया गांधी और जयललिता खुद चाहतीं थी कि मैं उनका रोल फिल्मों में करूं। बीजेपी नेता कंगना ने रजत शर्मा के कई अन्य सवालों का भी खुलकर जवाब दिया। 

इंदिरा गांधी के रोल के लिए मुझे एजिंग ट्रीटमेंट लेना पड़ा

कंगना रनौत ने कहा कि लोग ऐसे कलाकार देखना चाहते हैं जो सड़कों पर, लोगों के बीच, धूप में गए हों। इंदिरा गांधी के रोल के लिए मुझे एजिंग ट्रीटमेंट लेना पड़ा। लेकिन ये स्टार किड्स हर रोल के लिए जिम जाते हैं, बोटोक्स ट्रीटमेंट लेते हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं आलोचना नहीं कर रही हूं। मैं सिर्फ इतना कह रही हूं कि जरा धूप में निकलो। लेकिन वे क्या करते हैं। वे अपनी कार से बाहर आते हैं और कहते हैं, 'हाय आई वॉन्ट दिस, आई वॉन्ट दैट। ' 40 साल के स्टार किड्स या 30-35 साल की लड़कियां पिंक ग्लासेज लगाती हैं और बच्चों की तरह एक्टिंग करती हैं। मुझे उनके साथ मिलकर कितना ट्रॉमा होता है, कितना टॉर्चर होता है, उसे कोई नहीं देखता।

क्या फिल्में छोड़ देंगी कंगना, मिला ये जवाब

राजनीति में आने के बाद क्या वह फिल्में छोड़ देंगी, इस पर कंगना ने कहा, 'फिल्म एक ऐसा काम है जिसमें बहुत समय लगता है। पॉलिटिक्स भी बहुत डिमांडिंग होती है। जिस दिन से मैं राजनीति में आई हूं, पिछले 6 महीनों में एक दिन की भी शूटिंग नहीं कर पाई हूं। मैं बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हूं। देखते हैं आगे क्या होता है। लेकिन मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के लोग खुश होंगे कि 'कंगना भाग जाएगी'।

'आप की अदालत' में देखिए बॉलीवुड की 'क्वीन' एवं BJP सांसद कंगना रनौत का पूरा इंटरव्यू

Latest India News