A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी नेता ने 'पागलखाने' भेजने को कहा तो कंगना रनौत ने क्या जवाब दिया? देखें वीडियो

बीजेपी नेता ने 'पागलखाने' भेजने को कहा तो कंगना रनौत ने क्या जवाब दिया? देखें वीडियो

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की टिप्पणी कि उन्हें या तो जेल या पागलखाने भेज दिया जाना चाहिए पर कंगना रनौत ने कहा, "मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि वे मुझे फिल्म का एक भी शॉट दिखाएं।

आप की अदालत में कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में कंगना रनौत

नई दिल्लीः आप की अदालत में कंगना रनौत ने बीजेपी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा पर भी जमकर निशाना साधा। सिरसा की टिप्पणी कि उन्हें या तो जेल या पागलखाने भेज दिया जाना चाहिए, पर कंगना रनौत ने कहा, 'मैं उन्हें चैलेंज करती हूं कि वे फिल्म में एक भी शॉट लेकर दिखा दें तो मैं अपनी फिल्म कभी रिलीज नहीं करूंगी। इतनी तो उनकी हैसियत है नहीं, वे सिर्फ लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं।

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को लेकर कही ये बात

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को लेकर कंगना रनौत ने कहा, 'मैंने SGPC के लोगों से संपर्क किया, उन्हें अपनी फिल्म दिखाई। वे चाहते हैं कि मैं यह न दिखाऊं कि सिखों ने इंदिरा गांधी को मारा। तो मैं क्या दिखाऊं? कि बिजली कड़की और वह चल बसीं?

सिरसा को लेकर कंगना ने दिया ये जवाब

जब रजत शर्मा ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर ने एक खास वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो कंगना ने जवाब दिया, 'जब कोई पूर्व प्रधानमंत्री पर फिल्म बनाता है, जिनकी हत्या कर दी गई थी, तो वह ये तो नहीं दिखा सकता कि बिजली कड़की और वह चल बसीं। सिरसा कह रहे हैं कि आप ये दिखाइए कि एक पेड़ गिरा और वह मर गईं। मैं इस देश का इतिहास नहीं बदल सकती। मुझे किसी समुदाय से कोई दिक्कत नहीं है। जब फिल्म रिलीज होगी, तो सब कुछ साफ हो जाएगा। यह फिल्म मेरा गंभीर प्रयास है। 

SGPC ने की है फिल्म 'इमरजेंसी' पर प्रतिबंध लगाने की मांग 

बता दें कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी समेत कई संगठनों ने फिल्म 'इमरजेंसी' पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उनका आरोप है कि यह फिल्म "सिख विरोधी नरैटिव" फैला रही है और सिखों को "अलगाववादी" के रूप में गलत तरीके से पेश कर रही है। 27 अगस्त को CBFC को SGPC द्वारा भेजी गई नोटिस में कहा गया है, 'इस तरह का चित्रण न केवल भ्रामक हैं, बल्कि पंजाब और पूरे देश के सामाजिक ताने-बाने के लिए बेहद अपमानजनक और नुकसानदेह भी हैं। यह स्पष्ट है कि रनौत ने आपातकाल का विषय कांग्रेस को किसी वास्तविक राजनीतिक या ऐतिहासिक घटना को लेकर घेरने के लिए नहीं , बल्कि सिख समुदाय को निशाना बनाने के लिए चुना है।

'आप की अदालत' में देखिए बॉलीवुड की 'क्वीन' एवं BJP सांसद कंगना रनौत का पूरा इंटरव्यू

Latest India News