A
Hindi News भारत राजनीति 'सत्ता के लिए देश के टुकड़े करने से वे नहीं हिचकिचाते' कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर फिर साधा निशाना

'सत्ता के लिए देश के टुकड़े करने से वे नहीं हिचकिचाते' कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर फिर साधा निशाना

कंगना ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि वे सत्ता के लिए इतने बेचैन हैं कि देश के टुकड़े करने से भी नहीं हिचकिचाते।

 कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : PTI कंगना रनौत

मंडी: अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने एक बार फिर विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि राहुल गांधी की देश को लेकर क्या भावना है, यह किसी से छिपी नहीं है। वे सत्ता के लिए देश के टुकड़े करने से वे नहीं हिचकिचाते हैं। कंगना ने कहा कि कुछ लोगों को भड़काया जा रहा है। विदेश में जब वे जाते हैं तो किस तरह की बातें करते हैं यह सब लोग जानते हैं। 

घुसपैठियों का मुद्दा बड़ी चुनौती

मैंने हमेशा शरणार्थियों के मुद्दे पर, घुसपैठियों के बारे में बात की है। अगर आप किसी भी देश की नागरिकता चाहते हैं तो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन, मैंने लोगों को नकली नामों का उपयोग करते हुए और दूसरे धर्मों के नाम पर व्यवसाय चलाते हुए देखा है, यह स्थानीय लोगों की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है और राज्य के लिए एक बड़ी चुनौती बन गया है। ये चीजें राजनीतिक लाभ के लिए की जाती हैं

फिल्म 'इमरजेंसी' पर कही ये बात

वहीं अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' पर उन्होंने कहा, "...मुझे फिल्म इंडस्ट्री से कोई समर्थन नहीं मिला। मैं अन्य भागीदारों के साथ फिल्म की निर्माता हूं। देरी से रिलीज होना सभी के लिए नुकसानदेह है... मुझे लगता है कि सेंसर बोर्ड को इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।"

 

Latest India News