A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ, बोले- यूपी में काफी काम हुआ

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ, बोले- यूपी में काफी काम हुआ

कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने यूपी सीएम योगी आदित्यानाथ की तारीफ की थी। अब सहारानपुर से कांग्रेस के सांसद इमरान मसूद ने भी उत्तर प्रदेश में कई क्षेत्रों में हुए कार्यों को लेकर सीएम योगी को सराहा है।

इमरान मसूद ने की सीएम योगी की तारीफ।- India TV Hindi Image Source : PTI इमरान मसूद ने की सीएम योगी की तारीफ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम की तारीफ आजकल विपक्षी दलों के नेता भी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद अफज़ाल अंसारी ने सीएम योगी की तारीफ की थी। वहीं, अब सहारनपुर से कांग्रेस के MP इमरान मसूद ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। इमरान मसूद ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में कई क्षेत्रों में काफी विकास का काम हुआ है। आइए जानते हैं कि कांग्रेस सांसद ने और क्या कुछ कहा है।

यूपी में काफी काम हुआ- इमरान मसूद

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने कहा कि यूपी में काफी काम हुआ है। सड़कें बनी हैं, सहूलियतें मिली हैं, भीषण गर्मी में भी बिजली आ रही है। ये सब किसी से छिपा नहीं है। इमरान मसूद ने आगे ये भी कहा कि अगर किसी ने काम किया है तो उसकी तारीफ ज़रूर होनी चाहिए। इसे लेकर मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। 

राजनीति का नजरिया सकारात्मक होना चाहिए- मसूद?

मेरी राजनीति किसी के खिलाफ नहीं करता बल्कि मैं सही को सही बोलता हूं। उत्तरप्रदेश में बिजली के क्षेत्र में काम हुआ है मैं अभी भी कहता हूं। सड़के अच्छी बनी है, ये काम दिखते है।। अगर मैं कहूंगा कि सड़के अच्छी नही बनी या बिजली खराब आती है तो लोग कहेंगे कि झूठ बोल रहा है। राजनीति का नजरिया सकारात्मक होना चाहिए। बुल्डोजर जरूर एकतरफा चलता है। जहां सरकार को टारगेट करके चलाना है वही बुल्डोजर चलता है। मेरठ में दो लोगो को मार दिया गया। वहां बुल्डोजर नहीं चला। 

सपा के नेता क्या बोले?

अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद ने इमरान मसूद और अफजल अंसारी के बयान पर कहा ये उनका व्यतिगत बयान है। पेपर लीक हुआ क्या इससे छात्र खुश हैं। रोजगार सड़क ऐसे तमाम मुद्दे हैं जो प्रश्न खड़े करते है। वहीं, सपा सांसद राजीव राय ने इमरान मसूद और अफजल अंसारी के बयान पर कहा वो उनका निजी बयान हो सकता है। सपा का ऐसा कोई बयान नहीं है। आज यूपी में रोजगार, बुनकर और छात्र की बात कोई नहीं सुन रहा।

ये भी पढ़ें- Video: किस पर आपत्ति, किस पर नहीं, सलाह मत दिया करो, दीपेंद्र हुड्डा पर क्यों भड़के ओम बिरला?

'CM का पद छोड़ें और शिवकुमार को सत्ता सौंपें', महंत ने की अपील तो जानें क्या बोले सिद्धारमैया

Latest India News