A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को हुआ कोरोना, बोले- फिलहाल किसी से मिल नहीं पाऊंगा

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को हुआ कोरोना, बोले- फिलहाल किसी से मिल नहीं पाऊंगा

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दिग्विजय ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वह कुछ समय तक किसी से नहीं मिल पाएंगे।

digvijay singh corona- India TV Hindi Image Source : PTI दिग्विजय सिंह कोरोना संक्रमित।

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दिग्विजय ने इस बारे में अपने सोशल मीडिय X हैंडल पर अपडेट जारी किया है और कहा है कि वह अब कुछ दिनों तक किसी से भी नहीं मिल पाएंगे। 

5 दिनों तक आराम करने की सलाह

कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने कोविड के बारे में जानकारी देते हुए कहा- "मेरा COVID test पॉजिटिव आया है। मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिये कहा गया है। इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊँगा। क्षमा करें। आप सभी भी COVID से बचने के लिए अपना ख़्याल रखें।"

कुछ दिन पहले बेटे के घर में हुई थी चोरी

कुछ ही दिनों पहले दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे जयवर्धन सिंह के VVIP इलाके में मौजूद निवास पर चोरी की घटना सामने आई थी। चोरी की ये घटना राजधानी भोपाल के सबसे ज्यादा पॉश और वीवीआईपी इलाका माने जाने वाले चार इमली क्षेत्र में हुई थी। चार इमली इलाके में डिप्टी सीएम समेत तमाम बड़े मंत्री, आईएएस और आईपीएस ऑफिसर भी रहते हैं।

भड़के थे दिग्विजय सिंह 

बेटे जयवर्धन सिंह के घर में चोरी की घटना पर दिग्विजय सिंह भड़क उठे थे। दिग्विजय सिंह ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पुलिस को कटघरे में खड़ा किया था। दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा था- "जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा। ⁦जयवर्धन के शासकीय आवास पर भी चोरी हो गयी। ⁦CP_Bhopal⁩ क्या उम्मीद करें?"

ये भी पढ़ें- चंपई सोरेन की नाराजगी से कांग्रेस अलर्ट, भाजपा खामोश, झारखंड की सियासत में आगे क्या

'लेटरल एंट्री' पर चिराग पासवान का अलग स्टैंड, जानें क्या कहा

Latest India News