A
Hindi News भारत राजनीति कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता दीपक बाबरिया का बड़ा हमला, कह दी ये बात

कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता दीपक बाबरिया का बड़ा हमला, कह दी ये बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपक बाबरिया ने कहा कि कंगना रनौत को बयानबाजी करने से पहले थोड़ा सोचना चाहिए। वहीं, बीजेपी ने भी कंगना से किनारा कर लिया।

दीपक बाबरिया और कंगना रनौत - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दीपक बाबरिया और कंगना रनौत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपक बाबरिया ने मंडी लोकसभा से बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कंगना के बारे में कहा है कि वह खेल-खेल में सांसद बन गई हैं। उनका पिछला इतिहास और राजनीति से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। बयानबाजी करने से पहले थोड़ा सोचना चाहिए। दरअसल, दीपक बाबरिया कंगना के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान हत्या और रेप का आरोप लगाया था। इस बयान को लेकर बीजेपी ने भी सोमवार को कंगना से किनारा कर लिया।

अगले महीने कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत लगातार प्रचार कर रही हैं। एक पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने किसान आंदोलन और बांग्लादेश में पैदा हुई स्थिति को जोड़कर एक बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि जब देश में किसान आंदोलन कर रहे थे, उस दौरान केंद्र नेतृत्व सशक्त नहीं होता तो यहां पर बांग्लादेश जैसे हालात बनने में देर नहीं लगती।

कंगना से बीजेपी का किनारा 

कंगना के इस बयान पर अब विपक्ष उन्हें घेर रहा है। वहीं, बीजेपी ने भी कंगना से किनारा कर लिया है। बीजेपी ने सोमवार को एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। 

'बयान देने के लिए अधिकृत नहीं'

बीजेपी की ओर से आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कंगना को पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं। बीजेपी की ओर से उन्हें निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' व सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्प है। (IANS)

ये भी पढ़ें-

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का हुआ खुलासा, आरोपों पर क्या बोले राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान?

जम्मू-कश्मीर चुनाव: NC और कांग्रेस में हो गया सीटों पर बंटवारा, 5 सीटों पर होगी फ्रेंडली फाइट

Latest India News