A
Hindi News भारत राजनीति 'कुछ हजार की सुविधाओं का देकर लॉलीपॉप, कांग्रेस करती करोड़ों का गोलमाल', बरसे सुधांशु त्रिवेदी

'कुछ हजार की सुविधाओं का देकर लॉलीपॉप, कांग्रेस करती करोड़ों का गोलमाल', बरसे सुधांशु त्रिवेदी

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह उसकी प्रवृति है कि लोगों को कुछ हजार रुपये की सुविधाओं को लॉलीपॉप देकर करोड़ों का करप्शन करती है।

Sudhanshu Trivedi- India TV Hindi Image Source : PTI सुधांशु त्रिवेदी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी आज कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस की प्रवृति का यह प्रतीक है कि वह सत्ता में आते ही करोड़ों रूपये का भ्रष्टाचार करती है और लोगों को कुछ हजार रुपये की सुविधाओं का लॉलीपॉप देती है। 

सरकारी अथॉरिटी का दुरुपयोग

उन्होंने कर्नाटक के ताजा मामले का जिक्र किया और कहा कि MUDA स्कैम में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के परिवार ने सरकारी अथॉरिटी का दुरुपयोग करके भारी संपत्ति बनाई। इस मामले में अदालत ने मुख्यमंत्री को आरोपी नंबर वन बनाया है। इसकी जांच किसी केंद्रीय जांच एजेंसी ने नहीं की है। ये कर्नाटक के लोकायुक्त ने आदेश दिया है।

दुर्लभ मामलों में से एक

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, 'मैं राहुल और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि आप भ्रष्टाचार के आरोपी नंबर वन के साथ खड़े हैं या नहीं। इसमें केंद्र की किसी एजेंसी का कोई रोल नहीं। मल्लिकार्जुन खड़गे भी कर्नाटक से आते हैं । जब से वहां इनकी सरकार आई है तब से वहां भ्रष्टाचार और अव्यवस्था चरम पर है। यह दुर्लभ मामलों में से एक है जहां सिटिंग मुख्यमंत्री को आरोपी नंबर वन बनाया गया हो। कांग्रेस के भ्रष्टाचार का चेहरा एकदम साफ नजर आ रहा है।

पहले अपना और फिर रिश्तेदारों का घर भरेंगे

उन्होंने कहा कि हरियाणा के कांग्रेस का नेता तो साफ कहते हुए दिख रहा है कि पहले अपना घर भरेंगे फिर रिश्तेदारों का घर भरेंगे। जो हरियाणा का उम्मीदवार कह रहा है वही कर्नाटक का मुख्यमंत्री कर रहा है। आपकी सरकार के समय सिर्फ एक परिवार के दामाद का नाम आता था लेकिन अब तो सब अपने अपने दामादों के बारे में सोचने और करने लगे हैं। ये कांग्रेस की भ्रष्टचार की प्रवत्ति का स्पष्ट प्रमाण है।

बंगाल में पुलिस और सरकार बंधक

वहीं बंगाल का जिक्र करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि वहां अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि लगता है कि वहां की पुलिस और सरकार उनकी बंधक बन गयी है। एक सिटिंग आइएएस की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार मामले में कोर्ट ने बहुत तल्ख टिप्पणी की है। अदालत ने कई सवाल खड़े किए हैं। सबूतों को नष्ट करने के बारे में भी कोर्ट की तल्ख टिप्पणी है और पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की बात कही है। 
बंगाल महिलाओं के लिए कितना खतरनाक हो गया है। वहां छात्रों के साथ दुर्व्यवहार हुआ और अखिलेश जी जो अपराधियों में जाति ढूंढते हैं उनको छात्रों में नहीं दिखा। 

वहीं जम्मू कश्मीर के चुनावों को लेकर पाकिस्तान के पीएम के बयान का उल्लेख करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने जो कहा है वही कांग्रेस और एनसी बोलती है। मिल सुर मेरा तुम्हारा। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि आज ही के दिन सर्जिकल स्ट्राइक हुआ था। 

हेमंत सोरेन पर उन्होंने कहा कि कभी कभी आप कहें या ना कहें बात जुबां पर आ ही जाती है। डेमोग्राफिक चेंज पर ये एकबालिया बयान है। हेमंत सोरेन का बयान राहुल और ममता बनर्जी के लिए आईना है।

रामजन्मभूमि में पीएम ने श्रमिकों का सम्मान किया

राहुल गांधी के राम मंदिर वाले बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, रामजन्मभूमि के संदर्भ में उनको दिखता नहीं है। श्रमिकों का सम्मान प्रधानमंत्री ने किया था। आप तो उस ताजमहल को प्यार का प्रतीक मानते थे जहां उसका निर्माण करने वालों के हाथ काट दिए थे। राम मंदिर में श्रमिकों का सम्मान नहीं दिखा?

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी ने तीसरी बार राम जन्मभूमि का अपमान किया। आपने आमंत्रण ठुकराया। आपने उसको लेकर बयान जारी किया। और अब निंदनीय ढंग से नाच गाने जैसे शब्द का इस्तेमाल किया। आपकी तो तीन पीढ़ी बाबर की कब्र पर सजदा करके आई है। और वो तीन तीन बार राम मंदिर का अपमान कर रहे हैं। ये आतंक का समर्थन और सनातन और भगवान राम का अपमान की इनकी मानसिकता को दिखाता है।

Latest India News