A
Hindi News भारत राजनीति राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा समेत 10 कांग्रेसियों के खिलाफ केस, छेड़छाड़ मामले में आया नया मोड़

राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा समेत 10 कांग्रेसियों के खिलाफ केस, छेड़छाड़ मामले में आया नया मोड़

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा समेत 10 कांग्रेसियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। चुराह के विधायक हंसराज पर केस दर्ज कराने वाली युवती की ओर से यह मामला दर्ज कराया गया है।

Alka Lamba- India TV Hindi Image Source : PTI अलका लांबा

चंबा: चुराह के विधायक हंसराज पर केस दर्ज करवाने वाली युवती ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा समेत 10 कांग्रेसियों के खिलाफ तीसा थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने पिता के साथ तीसा थाना में पहुंच कर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत 10 कांग्रेसियों के खिलाफ शिकायत दी है। युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि नरेंद्र कुमार, यशवंत खन्ना, दिलदार अली, शरीफ मोहम्मद, याकूब, जमात अली, लेखराज, वीर सिंह और कांग्रेस की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष अलका लांबा की ओर से उसे बदनाम किया जा रहा है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने भ्रामक जानकारी फैलाई है।

सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान

युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि इन लोगों ने मेरे नाम, मेरे धर्म और मेरे परिवार के नाम का दुरुपयोग किया है। उनकी इस प्रकार की हरकतों से मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान हो रहा है और मैं मानसिक पीड़ा का सामना कर रही हूं। 

 मुद्दे को धार्मिक रंग देने की कोशिश

दरअसल, युवती ने चुराह के विधायक के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी जो गलतफहमी पर आधारित थी। अब युवती का कहना है कि उस मामले पर स्थिति स्पष्ट करते हुए उसने पुलिस और न्यायाधीश को अपना बयान भी दे दिया है लेकिन, अब ये लोग मेरे नाम और उस मामले को गलत तरीके से उपयोग कर रहे हैं। अपने राजनीतिक हित साधने के लिए इस मुद्दे को धार्मिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। चंबा के एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि युवती ने अपने पिता के साथ थाने में पहुंच कर शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि इससे पहले युवती ने चुराह के विधायक हंसराज पर गंभीर आरोप लगाए थे। युवती ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद छेड़छाड़ के इस मामले ने तूल पकड़ लिया था। वहीं बाद में इस पूरे मामले से युवती मुकर गई थी और वीडियो के जरिए सफाई दी थी।

(रिपोर्ट- सुभाष महाजन, चंबा)

Latest India News