A
Hindi News भारत राजनीति आप की अदालत: क्या बीजेपी आलाकमान ने कंगना रनौत को बुलाकर डांटा? सांसद ने दिया ये जवाब

आप की अदालत: क्या बीजेपी आलाकमान ने कंगना रनौत को बुलाकर डांटा? सांसद ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत ने कहा कि मुझे पॉलिटिक्स में आए हुए केवल दो महीने हुए हैं। हमें पार्टी के दिशा-निर्देश मिलते हैं, लेकिन मीडिया ने यह कहकर इसे बढ़ा-चढ़ाकर ऐसे पेश किया कि मानो मुझे कड़ी फटकार लगाई गई हो।

आप की अदालत में कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में कंगना रनौत

नई दिल्लीः इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के प्रतिष्ठित टीवी शो 'आप की अदालत' में बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कई सवालों के जवाब दिए। किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान लाशें लटकाए जाने और बलात्कार की घटनाओं के बारे में अपनी विवादास्पद टिप्पणी पर बीजेपी की सांसद ने स्पष्ट किया कि उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि किसानों ने ऐसा किया। कंगना ने कहा, 'मैंने कहा था कि जहां किसान आंदोलन हुए वहां लाशें लटकी पाई गईं, गैंगरेप हुआ। मैंने कभी नहीं कहा कि किसानों ने ऐसा किया, उपद्रवियों ने ऐसा किया। मेरे पास वीडियो कवरेज है।'

किसानों के आंदोलन पर कही ये बात

कंगना ने कहा, 'एक व्यक्ति के रूप में मुझे लगता है कि दुनिया सच देखकर झुठला देती है और झूठ में जीती है। मेरा कटाक्ष 'उपद्रवियों' के खिलाफ था, किसानों के खिलाफ नहीं। मैं खुद एक किसान परिवार से हूं, मैं खेत में खुद खाना लेकर जाती थी। मेरी दादी कहती थीं कि किसानी कर लो। मेरे मन में यह भावना थी कि किसानों के आंदोलन को पूरी तरह से हाईजैक कर लिया गया।

शाहीन बाग का दिया उदाहरण

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा, 'मैंने कहा था कि  पांच-पांच सौ रुपये देकर  शाहीन बाग में लोगों को लाते थे, सबने देखा है। मैं वीडियो  प्रोड्यूस कर दूंगी। मैने देखा कि वहां बिरयानी दी जा रही है। वही चेहरे जो शाहीन बाग में मिले, वही चेहरे किसानों के आंदोलन की जगह पर देखे गए। लोगों ने इसे देखा है।'

पार्टी से मिलते रहते हैं दिशा-निर्देश

किसानों से जुड़े मुद्दों पर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा उनके साथ "असहमति" व्यक्त करते हुए बयान जारी करने और यह स्पष्ट करने पर कि "वह नीतिगत मुद्दों पर बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं"। कंगना रनौत ने जवाब दिया, "मुझे पॉलिटिक्स में आए हुए केवल 2 महीने हुए हैं। हमें पार्टी के दिशा-निर्देश मिलते हैं, लेकिन मीडिया ने यह कहकर इसे बढ़ा-चढ़ाकर ऐसे पेश किया कि मानो मुझे कड़ी फटकार लगाई गई हो। बीजेपी के लोग मुझे प्यार करते हैं, वे ईमानदार और सच्चे लोग हैं। 

'आप की अदालत' में देखिए बॉलीवुड की 'क्वीन' एवं BJP सांसद कंगना रनौत का पूरा इंटरव्यू

Latest India News