A
Hindi News भारत राजनीति हरियाणा में ट्रैक्टर चलाते नजर आए BJP नेता और सांसद तेजस्वी सूर्या, सामने आया VIDEO

हरियाणा में ट्रैक्टर चलाते नजर आए BJP नेता और सांसद तेजस्वी सूर्या, सामने आया VIDEO

बीजेपी सांसद और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो सामने आया है। उन्होंने हरियाणा के झज्जर में ट्रैक्टर चलाया है।

Tejashwi Surya- India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी सांसद और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या

झज्जर: हरियाणा के झज्जर में बीजेपी सांसद और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने ट्रैक्टर चलाया। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तेजस्वी सूर्या ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने कहा, '15 अगस्त को पीएम ने युवाओं से राजनीति में आने का आग्रह किया था। बदलाव लाने के लिए युवाओं को राजनीति में आना ही होगा। इसी को आगे बढ़ाते हुए आज 1000 से ज्यादा युवा नेता बीजेपी और युवा मोर्चा शामिल हुए। आने वाले चुनाव में हरियाणा का युवा फिर से बीजेपी और पीएम मोदी को आशीर्वाद देगा।'

बीजेपी के युवा चेहरे हैं तेजस्वी

2019 के चुनावों तेजस्वी सूर्या दक्षिण में बीजेपी के युवा चेहरे के रूप में चमके थे। उन्होंने कर्नाटक में बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और कांग्रेस के कद्दावर नेता बी के हरिप्रसाद को हराया था। तेजस्वी का जन्म 16 नवंबर, 1990 को कर्नाटक के चिक्कमगलुरु में हुआ था। उन्होंने कानून की पढ़ाई की है। उनके पिता एल ए सूर्यनारायण एक्साइज डिपॉर्टमेंट में अफसर थे, तो वहीं तेजस्वी के चाचा राजनीति में थे।

तेजस्वी अपने चाचा से काफी प्रभावित रहे और उन्होंने भी राजनीति को अपना मार्ग बनाया। वह छात्र जीवन से ABVP से जुड़ गए थे। 2018 में कर्नाटक के विधानसभा चुनावों में उन्होंने बीजेपी का जमकर चुनाव प्रचार किया, इसी दौरान वह बीजेपी की टॉप लीडरशिप की नजर में आए। इससे पहले उन्होंने 2017 में मैंगलोर चलो रैली को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। तेजस्वी महज 28 साल की उम्र में सांसद बन गए थे।

Latest India News