A
Hindi News भारत राजनीति 'गुरुमीत राम रहीम और अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के पीछे BJP', रॉबर्ट वाड्रा ने लगाए आरोप

'गुरुमीत राम रहीम और अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के पीछे BJP', रॉबर्ट वाड्रा ने लगाए आरोप

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं और कहा है कि गुरुमीत राम रहीम और अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के पीछे BJP है।

Robert Vadra- India TV Hindi Image Source : PTI रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से हरियाणा चुनाव में प्रचार करने के लिए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के पीछे भाजपा का हाथ है।

उन्होंने कथित तौर पर उनके नाम का अपमानजनक तरीके से इस्तेमाल करने के लिए पीएम मोदी और बीजेपी के शीर्ष नेताओं पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब वे चुनाव से पहले बाबा राम रहीम को 20 दिनों के लिए रिहा करते हैं, जिस पर हत्या, बलात्कार के आरोप हैं, तो आप (भाजपा) उसे प्रचार करने के लिए रिहा करते हैं। मैं कहूंगा कि केजरीवाल समय पर जेल से बाहर आ गए ताकि वह हरियाणा में प्रचार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि ये भाजपा के पूर्व-निर्धारित विचार हैं।

उन्होंने कहा, भाजपा सोचती है कि ये लोग हरियाणा में कांग्रेस की जीत की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

हालही में राहुल गांधी ने कही थी ये बात 

हालही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर जम्मू कश्मीर में जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में आज तीसरे और आखिरी चरण का चुनाव हो रहा है। ऐसे में हमें ये याद रखना है कि ये प्रदेश के स्वाभिमान का चुनाव है, ये प्रदेशवासियों के अधिकारों का चुनाव है।

इस दौरान राहुल ने जनता से वोट करने की अपील की थी और कहा था कि मतदाता अपने घरों से निकलें और इंडिया गठबंधन को वोट करें। आपका हर वोट जम्मू-कश्मीर के भविष्य की नींव सुरक्षित करेगा, अपने हक के लिए लड़ने की शक्ति देगा।

इससे पहले राहुल ने बीजेपी की की ‘उद्योगपति समर्थक’ नीतियों की आलोचना की थी। उन्होंने सोमवार को मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि वह उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है और ये दावा किया था कि जैसे सुनामी आती है, वैसे ही गौतम अडानी के बैंक खाते में पैसे आते रहते हैं, जबकि आम आदमी संघर्ष करता रहता है। उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस हरियाणा में सरकार बनाएगी और बदलाव लाएगी। 

 

 

Latest India News