A
Hindi News भारत राजनीति नीतीश-तेजस्वी की फ्लाइट में एक साथ फोटो आने के बाद VIDEO भी आया सामने, देखिए क्या कहा दोनों ने

नीतीश-तेजस्वी की फ्लाइट में एक साथ फोटो आने के बाद VIDEO भी आया सामने, देखिए क्या कहा दोनों ने

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का वीडियो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों एक ही फ्लाइट में आगे और पीछे की सीट पर बैठकर दिल्ली पहुंचे हैं।

Nitish kumar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नीतीश कुमार

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में दिल्ली पहुंचे हैं। इसकी तस्वीर सामने आने के बाद अब वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नीतीश कुमार आगे की सीट पर बैठे दिख रहे हैं और उनके बिल्कुल पीछे वाली सीट पर तेजस्वी बैठे हैं। नीतीश और तेजस्वी के इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

हालांकि प्लेन में नीतीश और तेजस्वी के बीच कोई बात होती हुई नहीं दिखी। दोनों ही नेताओं ने प्लेन में कैमरे पर कोई भी बयान नहीं दिया। 

तेजस्वी ने क्या कहा?

दिल्ली पहुंचने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'हम सभी INDI गठबंधन बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। बैठक शाम 6 बजे हैं। बैठक में देखते हैं कि सभी की क्या राय होगी।' बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत होने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा, 'थोड़ा धर्य रखिए, देखिए क्या-क्या होता है।'

तेजस्वी ने ये भी कहा, 'मेरा देश महान है और इस देश की जनता ने पीएम मोदी को हराया है। मैं देशवासियों का धन्यवाद देता हूं। तानाशाही के खिलाफ वोट किया गया है। संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट किया गया है। जनता मालिक है। शाम की बैठक में देखते हैं क्या निर्णय होता है।'

Latest India News