A
Hindi News भारत राजनीति तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, 'आतंकी को सजा दिलाने में सीएम ने की मदद, इसलिए...,' मेल से हड़कंप

तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, 'आतंकी को सजा दिलाने में सीएम ने की मदद, इसलिए...,' मेल से हड़कंप

तिरुपति जिले के कई होटलों को धमकी मिलने के बाद पुलिस की टीम एक्टिव हो गई। पुलिस की टीम ने तुरंत होटल में जाकर सर्च ऑपरेशन चलाया। साथ ही धमकी वाले मेल की जानकारी जुटाई जा रही है।

होटल को बम से उड़ाने की धमकी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV होटल को बम से उड़ाने की धमकी

आंध्र प्रदेश के तिरूपति जिले में कई होटलों को बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। लीला महल सेंटर के तीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। होटल के मालिक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है। होटल मालिक को मिले मेल में दूसरे होटलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने धमकी मिले होटलों में चेकिंग अभियान शुरू किया है। 

आतंकी को सजा दिलाने में सीएम स्टालिन ने की मदद

पुलिस की जांच में पता चला कि धमकी भरे मेल में कहा गया कि तमिलनाडु में आतंकी जफर सादिक को सजा दी गई है। सजा दिलाने में मुख्यमंत्री स्टालिन ने मदद की है। इसलिए आईएसआई धमाके करने की कोशिश करेगी। इसका असर सीएम स्टालिन पर पड़ेगा। परिवार के साथ-साथ तमिलनाडु के कुछ स्कूल भी इसकी चपेट में आएंगे। 

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया

मेल में धमकी मिलने के बाद तिरूपति के होटलों की तुरंत जांच की गई। पुलिस टीम को कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने से राहत की सांस मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सभी एंगल्स में कर रही जांच

तिरुपति ईस्ट पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने कहा कि ईमेल के संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की कई एंगल से जांच की जा रही है। तीन होटलों को बम धमकी मिलने के बाद से पुलिस विभाग अलर्ट। इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने कहा कि जल्द ही वह आरोपियों को पकड़ लेंगे। जांच पूरी होने के बाद ईमेल भेजने वालों की पहचान भी हो जाएगी।

कई फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की मिल चुकी है धमकी

बता दें कि इसके पहले भी देश के कई अलग-अलग फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस की टीम और एयरलाइंस से जुड़े अधिकारी इस धमकी भरे मेल और एसएमएस की जांच कर रहे हैं। धमकी भरे मेल को लेकर केंद्र सरकार भी सख्त रवैया अपनाए हुए है।

सुरेखा की रिपोर्ट

Latest India News