A
Hindi News भारत राजनीति Video: अनंत के चाचा-चाची ने शादी में लालू यादव का खास तरीके से किया स्वागत... तेज प्रताप और राबड़ी भी रहीं मौजूद

Video: अनंत के चाचा-चाची ने शादी में लालू यादव का खास तरीके से किया स्वागत... तेज प्रताप और राबड़ी भी रहीं मौजूद

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी में राजनीति, क्रिकेट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और बिजनेस घरानों से लोग पहुंचे हुए हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का शादी में खास तरीके से स्वागत किया गया।

अनंत अंबानी की शादी...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे लालू प्रसाद यादव

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज (12 जुलाई) शादी है। मुकेश अंबानी की शादी फार्मा टाइकून वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हो रही है। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में देश-विदेश से मेहमान पहुंचे हुए हैं। अनंत अंबानी की शादी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव भी पहुंचे।

अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने किया लालू यादव का स्वागत

लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप यादव और बेटी मीसा भारती भी पहुंची हुई हैं। शादी के समारोह में पहुंचते ही बिहार की पूर्व सीएम व आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और उनके परिवार का स्वागत अनंत के चाचा-चाची अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने हाथ जोड़कर किया है। अनंत अंबानी की शादी में लालू यादव के पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे अखिलेश यादव 

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव और बेटे-बेटियों के साथ पहुंचे। शादी समारोह में अखिलेश यादव का भी जोरदार स्वागत हुआ।

रवि किशन समेत ये नेता- अभिनेता शादी में पहुंचे

बता दें कि मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इसके साथ ही कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद भी अपने पूरे परिवार के साथ अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे। बीजेपी के पूर्व सांसद व इंडियन क्रिकेट टीम के कोच गौतम गंभीर भी इस शादी में शिरकत करने पहुंचे। क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी और फिल्म अभिनेता शाहरुख खान भी अपने पूरे परिवार के साथ अनंत और राधिका की शादी में पहुंचे हुए हैं।

 

Latest India News