A
Hindi News भारत राजनीति अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, असदुद्दीन ओवैसी और माधवी लता ने किया वोट, जानें और किसने की वोटिंग

अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, असदुद्दीन ओवैसी और माधवी लता ने किया वोट, जानें और किसने की वोटिंग

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चौथे चरण की वोटिंग की जा रही है। इस बीच वोट करने के लिए कई चर्चित और नामी हस्तियां पहुंच रही हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन, माधवी लता, जूनियर एनटीआर और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मतदान किया।

Allu Arjun Jr NTR Asaduddin Owaisi and Madhavi Latha voted know who else voted- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अल्लू अर्जुन, एनटीआर समेत इन हस्तियों ने डाला वोट

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चौथे चरण की वोटिंग की जा रही है। इस बीच 10 राज्यों की 96 सीटों पर मतदान किया जाएगा। इस बीच अलग-अलग सीटों पर कई उम्मीदवार व फिल्मी सितारें वोट देने पहुंच रहे हैं। इस बीच हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने अमृत विद्यालयम (मतदान केंद्र) में मतदान किया। वहीं हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से उम्मीदवार हैं जिन्होंने  वोटिंग कर दी है। माधवी लता ने कहा कि मैं यही कहना चाहूंगी कि आपका एक कदम सिर्फ हैदराबाद और तेलंगाना को नहीं बल्कि देश को आगे लेकर जाएगा।

माधवी लता, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर ने किया वोट

माधवी लता ने कहा कि इससे तेलंगाना का विकास तो होगा ही, साथ ही देश की अर्थव्यवस्था को 5वीं से पहले नंबर पर ले जाएगा। अभिनेता अल्लू अर्जुन ने जुबली हिल्स इलाके के एक मतदान केंद्र में मतदान किया। इस दौरान अल्लू अर्जुन ने कहा कि कृपया आप अपना वोट डालें। यह हम सभी के लिए बहुत जिम्मेदार दिन है। मुझे पता है कि यह कठिन है लेकिन आइए थोड़ा प्रयास करें। यह हमारे भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिन है। वहीं आरआरआर फेम जूनियर एनटीआर ने जुबली हिल्स के ओबुल रेड्डी कॉलेज (मतदान केंद्र) में मतदान किया। 

जगन मोहन रेड्डी और जी किशन रेड्डी ने किया वोट

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा "सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना है। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा संदेश है जिसे हमें आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाना होगा।" केंद्रीय मंत्री व सिकंदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार जी किशन रेड्डी ने मतदान किया। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआरपी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बूथ संख्या 138 पर मतदान किया। जगन मोहन रेड्डी ने इस बाबत कहा कि यदि आपने शासन देखा है और यदि आपको लगता है कि इस सरकार से आपको लाभ हुआ है तो उस शासन के लिए वोट दें जो आपको उज्जवल भविष्य की ओर ले जाए।

Latest India News