A
Hindi News भारत राजनीति 'बंटोगे तो कटोगे' नारे पर अखिलेश यादव का जवाब, पूछा- भाजपा की ये लैब कहां है

'बंटोगे तो कटोगे' नारे पर अखिलेश यादव का जवाब, पूछा- भाजपा की ये लैब कहां है

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार होगी। अखिलेश ने 'बंटोगे तो कटोगे' नारे को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा है।

अखिलेश ने किया भाजपा पर हमला। - India TV Hindi Image Source : PTI अखिलेश ने किया भाजपा पर हमला।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत विभिन्न भाजपा नेताओं की ओर से चुनावी रैलियों में 'बंटोगे तो कटोगे' का नारा दिया जा रहा है। अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा के इस स्लोगन पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा है कि जब भाजपा के पास बेरोजगारी, महंगाई, सीमा सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, अग्निवीर, आरक्षण, संविधान पर कोई जवाब नहीं है तो उनकी लैब में इसी तरह का नारा तैयार होता है।

भाजपा की लैब का पता लगाना होगा- अखिलेश

'बंटोगे तो कटोगे' नारे पर अखिलेश यादव ने कहा है कि हमें पता लगाना होगा कि भाजपा की ये लैब कहां है। ये नारा उनकी रिसर्च लैब से आया है और कहा कि ये हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर सबसे अच्छा लगेगा। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वाले जानबूझकर नफरत फैलाना चाहते हैं। पीडीए की रणनीति होगी कि बीजेपी के इन नारों का मुकाबला करें।

महाराष्ट्र में बीजेपी हारने वाली है- अखिलेश

दूसरी ओर महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी हारने वाली है, बीजेपी का गठबंधन हारने वाला है उनकी महा हार होने वाली है। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने भी महाराष्ट्र में कई विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। महाराष्ट्र में आगामी 20 नवंबर को सभी 288 विधानसभा सीटों के लिए एक साथ वोटिंग होगी। वहीं, 23 नवंबर को वोटों की गिनती होगी। 

महाराष्ट्र में चुनाव का पूरा शेड्यूल

  • चुनाव की अधिसूचना जारी होने की तारीख- 22.10.2024 (मंगलवार)
  • नामांकन करने की अंतिम तारीख- 29.10.2024 (मंगलवार)
  • नामांकन की जांच की तारीख- 30.10.2024 (बुधवार)
  • उम्मीदवारी वापस लेने की अंतिम तारीख- 04.11.2024 (सोमवार)
  • मतदान की तारीख- 20.11.2024 (बुधवार)
  • मतगणना की तारीख- 23.11.2024 (शनिवार)

ये भी पढ़ें- तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, 'आतंकी को सजा दिलाने में सीएम ने की मदद, इसलिए...,' मेल से हड़कंप

'वाह रे कांग्रेस, सीताराम केसरी जी के बाद खरगे जी'; वायरल वीडियो पर गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया

Latest India News