A
Hindi News भारत राजनीति किसानों को दिए गए ऑफर पर सरकार अब भी कायम, जानें पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में क्या कहा

किसानों को दिए गए ऑफर पर सरकार अब भी कायम, जानें पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में क्या कहा

सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने साफ कर दिया है कि किसानों के लिए सरकार से बातचीत के दरवाजे अब भी खुले हैं और वे जब चाहें सरकार से बात कर सकते हैं।

किसानों को दिए गए ऑफर पर सरकार अब भी कायम, जानें पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में क्या कहा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV किसानों को दिए गए ऑफर पर सरकार अब भी कायम, जानें पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में क्या कहा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि किसान नेताओं के साथ बैठक में कृषि मंत्री ने जो सबसे बड़ा प्रस्ताव दिया था वो आज भी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने विपक्ष के नेताओं से कहा कि आपलोगों के जाननेवाले जो किसान नेता हों उनको ये बात बताएं। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने साफ कर दिया है कि किसानों के लिए सरकार से बातचीत के दरवाजे अब भी खुले हैं और वे जब चाहें सरकार से बात कर सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बातचीत से समाधान निकाला जा सकता है। हमें देश के बारे में सोचना चाहिए। 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के बजट सत्र के लिए सरकार का विधायी एजेंडा प्रस्तुत करने के लिए आज एक सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। इसी बैठक के दौरान किसानों के मुद्दे पर उन्होंने सरकार का रुख स्पष्ट किया। आपको बता दें कि इस बार यह परंपरागत सर्वदलीय बैठक सत्र शुरू होने के बाद आयोजित की गई है। दोनों सदनों (लोकसभा और राज्यसभा) की संयुक्त बैठक में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ संसद का बजट सत्र शुक्रवार को शुरू हुआ। आमतौर पर इस तरह की सभी बैठकें संसद के सत्र से पहले होती हैं, ताकि दोनों सदनों की कार्यवाही सुगमता से हो सके। 

 

Latest India News