A
Hindi News भारत राष्ट्रीय काला जादू के संदेह में महिला को जिंदा जला दिया, वारदात सुन रूह कांप जाएगी

काला जादू के संदेह में महिला को जिंदा जला दिया, वारदात सुन रूह कांप जाएगी

तेलंगाना के मेडक जिले में एक महिला को काला जादू के संदेह में जिंदा जलाने के मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आइए जानते हैं इस वारदात के बारे में सबकुछ।

Woman burnt alive in suspicion of black magic- India TV Hindi Image Source : FILE काले जादू के शक में महिला को जिंदा जलाया।

अंधविश्वास पर यकीन करना इंसान को भी हैवान बना कर रख देता है और इस कारण कई बड़ी वारदातें देखने को मिलती रहती हैं। इसका ताजा उदाहरण तेलंगाना के मेडक जिले से सामने आया है। यहां एक गांव में महिला को काला जादू के शक में जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस खौफनाक वारदात के बारे में जानकारी दी है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में।

क्या है पूरा मामला?

तेलंगाना पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये वारदात गुरुवार की है। रात के समय रामायमपेट मंडल के कटरियाल गांव में स्थित एक 45 साल की महिला के घर पर करीब 6 लोगों ने हमला कर दिया और उसे आग लगा दिया। महिला के साथ मारपीट करने और उसे जला देने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पड़ी महिला को अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि, उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

काला जादू के शक में हुई वारदात

स्थानीय पुलिस ने शरुआती जांच के आधार पर बताया है कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों ने महिला के ऊपर उनके परिवार के एक सदस्य पर काला जादू करने का आरोप लगाया था। करीब 6 लोगों ने इस कारण महिला पर हमला कर दिया। उन्होंने महिला को जिंदा जला दिया।

आरोपियों की पहचान हो गई- पुलिस

पुलिस ने बताया है कि काले जादू के आरोप में महिला को जला देने के मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने ये भी कहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है। पुलिस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई कर रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, मालिक को खिलाया और गहने-जेवर लेकर फरार हो गए मियां-बीवी

राशिद बना शंकर तो अनिला बनी दीपाली, बेंगलुरू से 3 और पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार, कुल संख्या 11 पहुंची

 

Latest India News