A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महिला ने वीडियो कॉल के जरिए पूर्व मंत्री को किया ब्लैकमेल, पति के साथ हुई गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

महिला ने वीडियो कॉल के जरिए पूर्व मंत्री को किया ब्लैकमेल, पति के साथ हुई गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

बेंगलुरु में सीसीबी पुलिस ने एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है। दोनों पर पूर्व मंत्री को ब्लैकमेल करने का आरोप है। पूर्व मंत्री के बेटे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है।

वीडियो कॉल के जरिए पूर्व मंत्री को किया ब्लैकमेल।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV वीडियो कॉल के जरिए पूर्व मंत्री को किया ब्लैकमेल।

बेंगलुरु: सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) पुलिस ने पूर्व मंत्री को ब्लैकमेल कर पैसे मांगने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक महिला और उसका पति शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक नलपाड़ ब्रिगेड नामक फैंस क्लब की कलबुर्गी इकाई की अध्यक्ष मंजुला पाटिल और उसके पति शिवराज पाटिल को गिरफ्तार किया गया। सीसीबी पुलिस ने पूर्व मंत्री के बेटे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था। इसी क्रम में आज बेंगलुरु के एमजी रोड के पास एक ट्रैप लगाया गया। जब मंजुला अपने पति के साथ वसूली के लिए आई तभी पुलिस ने उसे पति के साथ गिरफ्तार कर लिया।

फोन पर हुई थी वीडियो कॉल

बता दें कि कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री से मंजुला पाटिल की फोन पर बातचीत हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच फोन कॉल और वीडियो कॉल के जरिए बातचीत होने लगी। बाद में आरोपी मंजुला पाटिल और उसके पति शिवराज पाटिल ने पूर्व मंत्री को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दोनों ने पूर्व मंत्री को कहा कि अगर उन्होंने 20 लाख नहीं दिए तो वह वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग का वीडियो वायरल कर देंगे। इसके अलावा उन्होंने तीन दिन पहले पूर्व मंत्री के बेटे से भी मुलाकात की। उन्होंने पूर्व मंत्री के बेटे से कहा, 'तुम्हारे पिता ने अपमानजनक संदेश भेजे हैं।' 

बेटे ने पुलिस से की शिकायत

वहीं मामले की जानकारी होने के बाद पूर्व मंत्री के बेटे ने तुरंत सीसीबी पुलिस में इसके संबंध में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत प्राप्त होने के बाद सीसीबी पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई। इसी क्रम में आज बेंगलुरु के एमजी रोड के पास पुलिस ने एक ट्रैप लगाया गया। जब मंजुला पाटिल अपने पति शिवराज पाटिल के साथ वसूली के लिए आई, तभी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी श्रीनिवास गौड़ा ने बताया कि सीसीबी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जो बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित गरुडा मॉल के पास पैसे लेने आए थे। 

यह भी पढ़ें- 

BJP ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए जारी की दूसरी लिस्ट, 22 उम्मीदवारों के नाम

कर्नाटक में किसानों की 1200 एकड़ जमीन पर वक्फ बोर्ड ने किया दावा, सरकार पर मिलीभगत का आरोप

Latest India News