A
Hindi News भारत राष्ट्रीय INDIA TV Poll: क्या राव इंद्रजीत सिंह की CM पद की चाहत हरियाणा में भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी करेगी? जानें जनता के मन की बात

INDIA TV Poll: क्या राव इंद्रजीत सिंह की CM पद की चाहत हरियाणा में भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी करेगी? जानें जनता के मन की बात

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी जीतने की पूरी कोशिश कर रही है, इसी बीच राव इंद्रजीत सिंह की CM पद की चाहत सामने आ गई।

राव इंद्रजीत सिंह - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राव इंद्रजीत सिंह

हरियाणा विधानसभा चुनाव की राजनीतिक सरगर्मी के बीच बीजेपी राज्य में तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाने के फिराक में जुटी हुई है। बीजेपी इस चुनाव में बिना सीएम फेस के उतरी है, लेकिन कहा जा रहा कि नायब सिंह सैनी के ही हाथों हरियाणा ब्रिगेड की कमान रहेगी, इसी बीच केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने ऐसी दावेदारी ठोकी की बीजेपी उसे न निगल पा रही और न ही उगल पा रही। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जनता चाह रहे कि वे इस बार हरियाणा के सीएम बने। इसी को लेकर इंडिया टीवी ने जनता का मन टटोलने की कोशिश की, इसके लिए उसने सोशल मीडिया पर एक पोल रखा।

3 ऑप्शन के साथ पूछा गया सवाल

इंडिया टीवी पोल में पूछा गया कि क्या राव इंद्रजीत सिंह की CM पद की चाहत हरियाणा में भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी करेगी? इसके लिए जनता के सामने 3 ऑप्शन दिए गए, 1. हां, 2. नहीं, 3. कह नहीं सकते। जिस पर जनता ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। 47 प्रतिशत जनता ने माना कि इससे बीजेपी के लिए कोई मुश्किल नहीं खड़ी होगी।

क्या कहते है आंकड़े? Image Source : INDIA TVINDIA TV Poll

पोल में कुल 6572 लोगों ने भाग लिया, जिसमें से 43 प्रतिशत  जनता ने हां जवाब देकर माना कि राव इंद्रजीत सिंह की CM पद की चाहत हरियाणा में भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी करेगी। 47 प्रतिशत जनता ने इसे नकार दिया यानी नहीं में जवाब दिया। जबकि कुल 10 प्रतिशत जनता को लगा कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकते।

Latest India News