A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मिठाई की दुकान में चोरी से घुस गया जंगली भालू, देखते ही देखते साफ कर डाली बर्फी, देखें VIDEO

मिठाई की दुकान में चोरी से घुस गया जंगली भालू, देखते ही देखते साफ कर डाली बर्फी, देखें VIDEO

जंगली भालू द्वारा चोरी से मिठाई खाते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुकान में घुसकर पर्यटकों के लिए बनाई गई बर्फी को बड़े चाव से खा रहा है।

Wild bear- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मिठाई की दुकान में घुसकर बर्फी खाता भालू

चंबा: क्या आपने कभी जंगली भालू को चोरी से मिठाई खाते हुए देखा है? हिमाचल के चंबा से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां एक जंगली भालू छिपकर एक मिठाई की दुकान में घुस गया और मन भरकर बर्फी की दावत उड़ाई। इसके बाद अचानक दुकान का मालिक आ गया, जिसे देखकर भालू भाग गया।

क्या है पूरा मामला?

चंबा जिले के अंतर्गत जोत नाम का एक पर्यटक स्थल है। यहां भारी संख्या में पर्यटक आते हैं। ये ऊंचाई वाला क्षेत्र है, जहां की ठंडी हवाओं का लुत्फ उठाने के लिए हमेशा पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है। यहां पर खूंखार जंगली जानवर भी दिख जाते हैं। 

ऐसा ही एक नजारा एक मिठाई की दुकान पर देखने को मिला। यहां एक जंगली भालू घुस आया और हलवाई द्वारा बनाई गई बर्फी को बड़े चाव से खाने लगा। कुछ मिनटों तक यह सिलसिला चलता रहा और जब हाल के अंदर से बर्तन खटकने की आवाजें आईं तो दुकान का मालिक मौके पर पहुंचा।

जंगली भालू को बर्फी खाते देखकर दुकान मालिक के तो होश ही उड़ गए। इस बीच दुकान मालिक को सामने देखकर जंगली भालू भाग गया। अब इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर पर्यटक खुश भी हो रहे हैं और उन्हें ये चिंता भी सता रही है कि अगर उनका सामना अचानक किसी जंगली भालू से हो गया, तो वह क्या करेंगे? (चंबा से सुभाष महाजन की रिपोर्ट)

Latest India News