A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: पिटबुल कुत्ते ने कोबरा सांप के कर दिए कई टुकड़े, मालिक की बचाई जान, वफादारी की हो रही तारीफ

VIDEO: पिटबुल कुत्ते ने कोबरा सांप के कर दिए कई टुकड़े, मालिक की बचाई जान, वफादारी की हो रही तारीफ

घर में घुसने की कोशिश कर रहे एक कोबरा सांप को पालतू पिटबुल कुत्ते ने काट-काटकर मार डाला। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों की लड़ाई होते दिख रही है।

Pitbull dog, cobra snake- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पिटबुल कुत्ते ने कोबरा सांप के किए कई टुकड़े

झांसी: यूपी के झांसी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में घुसने की कोशिश कर रहे कोबरा सांप को घर के पिटबुल कुत्ते ने अपने पैने दांतों से फाड़ दिया। कुत्ते की वफादारी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला?

कुत्तों की वफादारी की कई कहानियां हैं, इस फेहरिस्त में झांसी में भी एक ऐसी वफादारी की कहानी जुड़ गई, जिसे सुनने वाले सभी लोग दंग रह गए।  मालिक और उसके परिवार की जान का खतरा देख पिटबुल कुत्ता अपनी जान की परवाह किए बिना सांप से भिड़ गया और उसके कई टुकड़े कर दिए। इस जंग में जीत कुत्ते की हुई। 

पालतू पिटबुल कुत्ते ने एक जहरीले सांप को अपने मजबूत दांतों से पकड़ लिया और फिर काट-काटकर मार डाला। इसका वीडियो घर में मौजूद परिजनों ने बना लिया,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला झांसी के थाना रक्सा क्षेत्र के ग्राम सिजबाहा का है।

यहां पर समाजसेवी पंजाब सिंह यादव के घर में एक पिटबुल कुत्ता पला हुआ है, जिसका नाम जैनी है। सुबह के वक्त उनके घर में एक जहरीला सांप बाउंड्री के अन्दर आ गया। सांप पर नजर पड़ते ही पिटबुल कुत्ता अपनी रस्सी तोड़कर उस पर झपट पड़ा और एक घंटे तक चली लड़ाई में पिटबुल ने सांप को मार डाला।

ये लड़ाई इतनी भीषण थी कि कुत्ते ने सांप के कई टुकड़े कर दिए। इस लड़ाई को देखकर सभी दंग रह गए। जैनी की वफादारी की हर तरफ तारीफ हो रही है। (इनपुट: झांसी से आकाश राठौर की रिपोर्ट)

Latest India News