A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: आमने सामने दो ट्रकों की टक्कर में लगी भीषण आग, ड्राइवरों की जल कर हुई मौत

VIDEO: आमने सामने दो ट्रकों की टक्कर में लगी भीषण आग, ड्राइवरों की जल कर हुई मौत

ओडिशा के संबलपुर के कुचींडा इलाके में रविवार की शाम दो ट्रकों की आपस में हुई टक्कर में दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई, जिसमें दोनों ट्रक के ड्राइवरों की मौत हो गई। देखें वीडियो-

odisha fire- India TV Hindi दो ट्रकों में लगी आग, ड्राइवरों की जलकर मौत

ओडिशा के संबलपुर के कुचींडा में रविवार की देर शाम दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में ट्रकों को चला रहे दोनों ड्राइवरों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना रविवार की देर शाम करीब 7 बजे हुई। मिली जानकारी के मुताबिक संबलपुर के जमनकिरा थाना क्षेत्र के कदलीपाला इलाके के पास एनएच 53 पर कंटेनर और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों ट्रकों के बीच हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि टकराने के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि ट्रकों के ड्राइवर बाहर नहीं आ सके और मौके पर ही जलकर दोनों की मौत हो गई।

देखें वीडियो

इस दुर्घटना में ट्रक में सवार एक खलासी को बचा लिया गया है और उसे गंभीर हालत में संबलपुर जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना के अनुसार जमनकिरा से दमकलकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के बाद दोनों चालकों के शव को ट्रक से बाहर निकाला गया। स्थानीय पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(ओडिशा से शुभम कुमार की रिपोर्ट)

Latest India News