A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु के फ्लाईओवर पर एक के बाद एक टकराईं गाड़ियां, देखें एक्सीडेंट का भयावह VIDEO

बेंगलुरु के फ्लाईओवर पर एक के बाद एक टकराईं गाड़ियां, देखें एक्सीडेंट का भयावह VIDEO

बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर ब्रिज पर एक सिलसिलेवार सड़क हादसा हो गया, जिसका वीडियो आगे चल रही एक कार के रियरव्यू कैमरे में कैद हो गई।

इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर ब्रिज पर हादसा- India TV Hindi इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर ब्रिज पर हादसा

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सिलसिलेवार सड़क हादसे एक वीडियो सामने आया है। दुर्घटना इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर ब्रिज पर हुई। दुर्घटना कार के रियर व्यू कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये सिलसिलेवार दुर्घटना जानलेवा हो सकता था, लेकिन इसमें किसी की जान नहीं गई है। हादसे में किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आईं। घटना सोमवार शाम 5:30 बजे की बताई जा रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार कार एम्बुलेंस को रास्ता देते समय पलट गई। एम्बुलेंस ने कार को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान वह कार से टकरा गई। इससे कार ने युलु ई-बाइक को टक्कर मारी और फिर पलट गई। ये सिलसिलेवार दुर्घटना इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर ब्रिज पर हुई, जिससे कुछ देर के लिए रास्ता जाम हो गया। वाहन फ्लाईओवर पर थे, जिससे संभावित भीषण हादसा टल गया। 

कार के रियरव्यू कैमरे में कैद हो गई घटना

पूरी घटना आगे चल रही एक कार के रियर व्यू कैमरे में कैद हो गई, जिससे दुर्घटना के स्पष्ट दृश्य दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, एक अन्य एम्बुलेंस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। राहगीर भी दुर्घटना में शामिल लोगों की मदद के लिए दौड़ पड़े। वहीं, घटना के बाद भीड़ जमा हो गई, जिससे व्यस्त फ्लाईओवर पर अस्थायी ट्रैफिक जाम हो गया। घटना के तुरंत बाद इलेक्ट्रॉनिक सिटी ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। उन्होंने बिना देरी के बैरिकेड्स लगाए और यातायात जाम को व्यवस्थित किया। फ्लाईओवर के बाकी हिस्सों पर वाहन सुचारू रूप से चलते रहें।

ये भी पढ़ें- 

कौन हैं 4 बार की विधायक किरण चौधरी? हरियाणा से होंगी बीजेपी की राज्यसभा कैंडिडेट

Chunav Flashback: जब हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतरे थे रिकॉर्ड प्रत्याशी, 2381 की हो गई थी जमानत जब्त

Latest India News