A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एक्सीडेंट के बाद कार के उड़ गए परखच्चे, फिर भी बच गई दो लोगों की जान; Video देख रह जाएंगे दंग

एक्सीडेंट के बाद कार के उड़ गए परखच्चे, फिर भी बच गई दो लोगों की जान; Video देख रह जाएंगे दंग

ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में एक भीषण हादसे के बाद भी कार सवार लोगों की जान बच गई। हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार सवार दो लोगों को देखा जा सकता है।

एक्सीडेंट के बाद कार के उड़ गए परखच्चे।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एक्सीडेंट के बाद कार के उड़ गए परखच्चे।

झारसुगुड़ा: जिले में एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हादसे के बाद कार बिल्कुल ही क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं कार में दो लोग सवार दिख रहे हैं, जो बुरी तरह से अंदर फंसे हुए थे। वहीं स्थानीय लोग कार में सवार लोगों को बचाने का प्रयास करते दिख रहे हैं। हालांकि बाद में काफी प्रयास के बाद कार सवार दोनों को बचा लिया गया। दोनों लोगों को हल्की चोटें लगी हुई थीं।

कार में फंस गए थे दोनों लोग

एक कहावत बड़ी मशहूर है 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय'। ये कहावत ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में बिल्कुल ठीक होती दिखी। यहां जिले में एक कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों को लगा कि कार के अंदर मौजूद लोगों की मौत हो चुकी होगी। लेकिन जब स्थानीय लोग कार के पास पहुंचे तो सभी दंग रह गए। स्थानीय लोगों ने देखा कि कार में मौजूद दोनों लोग सुरक्षित थे। हालांकि उन्हें कुछ चोटें जरूर आई थीं, लेकिन दोनों की जान बच गई। कार सवार दोनों लोगों से सिर से खून बहता दिखा। कार सवार दोनों लोग जान बचाते दिखे।

अस्पताल में चल रहा उपचार

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर झारसुगुड़ा और बेलपहाड़ के बीच बूढ़ीपदर चौक के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कार बेलपहाड़ से झारसुगुड़ा की तरफ जा रही थी। इसी बीच बुधवार देर रात 11 बजे ये हादसा हुआ। हादसे के बाद गाड़ी के अंदर मौजूद दो लोगों को स्थानीय लोगों ने किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाल लिया। वहीं झारसुगुड़ा सदर थाने के पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों द्वारा बचाए गए यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। (इनपुट- शुभम कुमार)

यह भी पढ़ें- 

असम में Train Accident, अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन के कई कोच हुए डिरेल

इस राज्य के मदरसों में पढ़ाई जाएगी संस्कृत, जल्द लागू होगा नियम; मदरसा बोर्ड ने अध्यक्ष ने बताया फायदेमंद

Latest India News