A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कार के बोनट पर 100 मीटर तक ट्रैफिक कांस्टेबल को घसीटा- देखें VIDEO

कार के बोनट पर 100 मीटर तक ट्रैफिक कांस्टेबल को घसीटा- देखें VIDEO

कर्नाटक के शिवमोगा में एक ट्रैफिक कांस्टेबल को ड्राइवर कार के बोनट पर घसीटते हुए 100 मीटर दूर तक लेकर गया। घटना का वीडियो सामने आया है।

ट्रैफिक कांस्टेबल को कार से टक्कर मारकर घसीटने की घटना- India TV Hindi ट्रैफिक कांस्टेबल को कार से टक्कर मारकर घसीटने की घटना

कर्नाटक के शिवमोगा में चेकिंग के दौरान ट्रैफिक कांस्टेबल को कार से टक्कर मारकर घसीटने की घटना सामने आई है। घटना गुरुवार दोपहर की है। जब कार को किसी कारण से ट्रैफिक कांस्टेबल ने रोकने की कोशिश की तब यह घटना हुई। ट्रैफिक कांस्टेबल को ड्राइवर कार के बोनट पर घसीटते हुए 100 मीटर दूर तक लेकर गया।

घटना का वीडियो सामने आया है। पहले तो ड्राइवर हल्की स्पीड से कांस्टेबल को धक्का देता रहा। बाद में उसने कार की स्पीड बढ़ा दी और ट्रैफिक कांस्टेबल को बोनट पर आने के लिए मजबूर कर दिया। घटना को किसी राहगीर ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो बाद में वायरल हो गया। कांस्टेबल को 100 मीटर तक घसीटा गया। घटना की जानकारी शिवमोगा एसपी को मिली। 

शिमोगा एसपी ने कहा, हम इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर रहे हैं। आरोपी की पहचान कर ली गई है। हम उसे जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। पुलिसकर्मी का नाम प्रभु है। आरोपी का नाम मिथुन है।

झूले से गिरकर महिला की मौत

एक अन्य खबर में कर्नाटक के विजयपुरा में नुमाइश मैदान में रेंजर झूले से गिरने के बाद एक 21 वर्षीय महिला की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार शाम की है। मृतका की पहचान निकिता बिरादर के रूप में हुई है। बिरादर अपनी मां और कुछ दोस्तों के साथ नुमाइश मैदान गई थी। पुलिस के अनुसार, पीड़िता का झूले पर लगा सेफ्टी बार टूट गया और उसने जो सेफ्टी बेल्ट पहनी थी वह भी अलग हो गई, जिसके कारण वह ऊंचाई से नीचे गिर गई। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम प्रबंधक और झूला संचालक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 106 (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

चुनाव मंच में जफर इस्लाम, वारिस पठान सहित इन पार्टी के नेताओं ने सवालों का दिया जवाब

UP उपचुनाव: कांग्रेस के इनकार के बाद SP ने बाकी बची 3 सीटों पर भी उतारे उम्मीदवार

Latest India News