A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'संसद और लाल किले पर बमबारी की धमकी मिली', सांसद ने उपराष्ट्रपति को लिखा पत्र

'संसद और लाल किले पर बमबारी की धमकी मिली', सांसद ने उपराष्ट्रपति को लिखा पत्र

राज्यसभा में CPI(M) के सांसद वी शिवदासन ने बताया है कि फोन पर संसद और लाल किले पर बमबारी की धमकी मिली है। सांसद ने उपराष्ट्रपति को पत्र लिखकर कार्रवाई की अपील की है।

संसद पर बमबारी की धमकी। - India TV Hindi Image Source : PTI संसद पर बमबारी की धमकी।

राज्यसभा में CPI(M) के सांसद वी शिवदासन ने हैरान कर देने वाला दावा किया है। सांसद ने बताया है कि उन्हें एक धमकी भरा फोन कॉल आया है जिसमें संसद और लाल किले पर बमबारी की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने खुद को आतंकी संगठन सिख फोर जस्टिस से जुड़ा हुआ बताया है। इस पूरी घटना को लेकर राज्यसभा सांसद शिवदासन ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को पत्र भी लिखा है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

सांसद ने क्या बताया?

उपराष्ट्रपति धनखड़ को लिखे गए पत्र में सांसद ने लिखा है कि सिख्स फॉर जस्टिस से जुड़े होने का दावा करने वाले ने एक धमकी भरा फोन किया है। 21 जुलाई को रात 11.30 बजे धमकी भरा कॉल आया और कहा गया कि वे खालिस्तानी रेफरेंडम के संदेश के साथ संसद भवन से लेकर लाल किले तक के क्षेत्र में बमबारी करेंगे। 

गुरपतवंत सिंह पन्नू का भी नाम आया

सासंद के अनुसार, फोन करने वाले ने दावा किया है कि भारतीय शासकों की आंखें और कान खोलने के लिए वे ऐसा करेंगे। फोन करने वाले ने शिवदासन से कहा है कि यदि आप इसका अनुभव नहीं करना चाहते तो घर पर रहें। फोन करने वाले ने खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू का भी नाम लिया है। 

पुलिस को सूचना दी गई

राज्यसभा में CPI(M) के सांसद वी शिवदासन ने बताया है कि उन्हें ये धमकी भरा कॉल तब आया जब वह सांसद ए ए रहीम के साथ आईजीआई एयरपोर्ट लाउंज में थे। सांसद ने बताया कि उन्होंने इस मामले में नई दिल्ली जिले के प्रभारी डीसीपी को सूचित कर दिया है और एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की गई है। सांसद ने उराष्ट्रपति से अनुरोध किया है कि कृपया मामले का संज्ञान लें और आवश्यक आगे की कार्रवाई करें। 

ये भी पढ़ें-  कांवड़ रूट पर नेम प्लेट के सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई अंतरिम रोक, कहा- दुकानदारों को पहचान बताने की जरूरत नहीं

 लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में बड़ी खबर, सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे को दी जमानत

 

Latest India News