A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना की मंत्री ने KTR को बताया नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक का कारण, नागार्जुन ने दिया जवाब

तेलंगाना की मंत्री ने KTR को बताया नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक का कारण, नागार्जुन ने दिया जवाब

तेलंगाना की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक का कारण बीआरएस नेता केटीआर हैं।

Naga Chaitanya Samantha divorce telangana politics- India TV Hindi Image Source : FILE तेलंगाना में नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर बवाल।

तेलंगाना की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने बुधवार को बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव के खिलाफ अपनी टिप्पणी से खलबली मचा दी और उन्हें प्रसिद्ध टॉलीवुड अभिनेताओं अक्किनेनी नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक से भी जोड़ दिया। पत्रकारों से बात करते हुए सुरेखा ने आरोप लगाया कि अभिनेता अक्किनेनी नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक के पीछे केटीआर ही कारण थे। उन्होंने आरोप लगाया कि केटीआर ने तेलुगु फिल्म उद्योग की कई अभिनेत्रियों की जिंदगी खराब कर दी है। 

मंत्री ने क्या आरोप लगाया?

मंत्री कोंडा सुरेखा ने आरोप लगाया कि केटीआर एक नशेड़ी थे, जो फिल्मी हस्तियों के लिए रेव पार्टियों का आयोजन करते थे। उनके अत्याचारों का सामना करने में असमर्थ, कई अभिनेत्रियों ने अपने फिल्मी करियर को बीच में ही छोड़ दिया, शादी कर ली और घर बसा लिया। कोंडा सुरेखा ने कहा कि केटीआर ने एन-कन्वेंशन सेंटर को न गिराने के बदले में सामंथा को भेजने के लिए कहा। नागार्जुन ने सामंथा को केटीआर के पास जाने के लिए मजबूर किया। सामंथा ने मना कर दिया। इसके कारण दोनों का तलाक हो गया।

मंत्री ने कहा कि केटीआर सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक के पीछे का कारण है। उनकी वजह से कई हीरोइनों की शादी जल्दी हो गई। उन्हें ड्रग्स की लत लग गई और वे रेव पार्टियों में जाने लगे। उन्होंने कई लोगों को ब्लैकमेल किया और परेशान किया। उन्होंने कहा कि इसकी चपेट में आने वालों में रकुल प्रीत भी हैं जिन्होंने शादी कर ली इसी वजह से।

केटी रामा राव ने भेजा कानूनी नोटिस

बुधवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मंत्री सुरेखा ने कई आरोप लगाए थे, साथ ही उन्होंने अक्किनेनी नागार्जुन के परिवार पर भी आरोप लगाए थे। सुरेखा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने कहा कि उन्होंने पहले भी इसी तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। पूर्व मंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजकर उनके बयान वापस लेने की मांग की है। उन्होंने सुरेखा से 24 घंटे के भीतर सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगने को भी कहा। उन्होंने मंत्री से यह भी पूछा कि उन्हें सोचना चाहिए कि उनके घर की महिलाओं और बच्चों को कैसा महसूस होगा जब उनके जैसे व्यक्ति ने इस तरह के आरोप लगाए होंगे। कई वरिष्ठ बीआरएस नेताओं ने उनकी टिप्पणियों की निंदा की। उन्होंने उनके बयान को आपत्तिजनक और अनुचित बताया है। 

नागार्जुन ने जारी किया बयान

दूसरी ओर, अभिनेता नागार्जुन ने सुरेखा द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणियों की कड़ी निंदा की और उनसे अन्य लोगों के निजी जीवन का सम्मान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि फिल्मी सितारे राजनीति से दूर रहें। कृपया हमें अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न घसीटें। एक जिम्मेदार पद पर बैठी महिला के तौर पर, हमारे परिवार के खिलाफ आपकी टिप्पणियां और आरोप पूरी तरह से अप्रासंगिक और झूठे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपनी टिप्पणियां तुरंत वापस लें।

प्रकाश राज भी भड़के

अभिनेता प्रकाश राज ने भी मंत्री की "बेशर्म" राजनीति पर सवाल उठाया और पूछा कि फिल्मों में काम करने वाली महिलाओं को नीच प्राणी क्यों समझा जाता है। अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने मंत्री कोंडा सुरेखा पर आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें तुच्छ समझा और उनका नाम राजनीतिक लड़ाई में घसीटा। उन्होंने मंत्री से जिम्मेदारी से काम लेने और व्यक्तियों की निजता का सम्मान करने की अपील की। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव के खिलाफ सुरेखा की अपमानजनक टिप्पणी के जवाब में , जिसमें अभिनेत्री का नाम भी घसीटा गया था, सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया।

ये भी पढ़ें- महिलाओं को गुमराह कर के रखने का आरोप, अब सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन ने जारी किया जवाब

'अवैध धर्मांतरण का उद्देश्य भारत में पाकिस्तान-बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा करना', कोर्ट की तीखी प्रतिक्रिया

Latest India News