A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बांग्लादेश हिंसा: RSS के पूर्व सरकार्यवाह का बयान आया सामने, हिंदू परिवारों पर हमले को लेकर कही ये बात

बांग्लादेश हिंसा: RSS के पूर्व सरकार्यवाह का बयान आया सामने, हिंदू परिवारों पर हमले को लेकर कही ये बात

बांग्लादेश में हो रहे हिंदू परिवारों पर हमले को लेकर RSS के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य भैयाजी जोशी ने कहा है कि सरकार से निवेदन किया है और वह कुछ उचित कदम उठाएगी।

Bhaiyaji Joshi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भैयाजी जोशी

नागपुर: बांग्लादेश में हो रहे हिंदू परिवारों पर हमले और मंदिरों में की जा रही आगजनी पर RSS के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य भैयाजी जोशी का बयान सामने आया है। उन्होंने नागपुर में कहा कि सरकार सुनिश्चित करे कि वहां के हिंदू सुरक्षित रहें। जोशी ने कहा कि यह विश्वास है कि सरकार कुछ कदम उठाएगी। बांग्लादेश के अंदर मंदिरों में जो आगजनी हो रही है, उसके लिए सरकार से निवेदन किया है। सरकार कुछ उचित कदम उठाएगी।

भैयाजी जोशी ने कहा कि बांग्लादेश एक अलग देश है। किसी भी स्वयंसेवी संगठन के काम करने की एक मर्यादा है, लेकिन सरकार से निवेदन कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित करें कि वहां के हिंदू सुरक्षित रहें और यह विश्वास है कि सरकार कुछ कदम उठाएगी।

क्या हिंदुओं को टारगेट किया जा रहा है?

क्या बांग्लादेश में हिंदुओं को टारगेट किया जा रहा है? इस सवाल के जवाब में भैयाजी जोशी ने कहा कि हम देख रहे हैं कि ऐसा कई जगहों पर हो रहा है। समाचार में दिखाई दे रहा है। बांग्लादेश में मंदिरों में आगजनी के संबंध में पूछे गए सवाल का उत्तर देते हुए जोशी ने कहा कि सरकार को निवेदन किया है कि सरकार इसमें उचित कदम उठाए।

Latest India News