A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मामले में सुखविंदर का नाम, परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मामले में सुखविंदर का नाम, परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

Sonali Phogat: गांव के लोगों ने बताया कि सुखविंदर अच्छे चाल-चलन का लड़का है। सुखविंदर की उम्र 30 वर्ष के लगभग हो चुकी है। गांव में किसी भी अपराधिक मामले में शामिल नहीं रहा है। सुखविंदर सैनिक परिवार से ताल्लुक रखता है।

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : FILE Sonali Phogat

Highlights

  • शहीद सैनिक का भतीजा है सुखविंदर, गांव के लोगों ने कहा
  • खेतीबाड़ी का कार्य करते हैं सुखविंदर के पिता
  • पत्नी के मुताबिक सुखविंदर को इस मामले में फंसाया गया

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मामले में हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव मंदौला निवासी सुखविंदर का भी नाम आने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बारे में जब परिजनों से बात की गई तो परिजनों ने‌ बताया कि सुखविंदर सांगवान ऐसी प्रवृत्ति का लड़का नहीं है। सुखविंदर के परिवार के मुताबिक उन्हें सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर के आपसी संपर्क को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है। परिजनों का कहना है कि सोनाली फोगाट मामले में उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई का पता चल सके। 

शहीद सैनिक का भतीजा है सुखविंदर

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सुखविंदर अच्छे चाल-चलन का लड़का है। सुखविंदर की उम्र 30 वर्ष के लगभग हो चुकी है। गांव में किसी भी अपराधिक मामले में शामिल नहीं रहा है। सुखविंदर सैनिक परिवार से ताल्लुक रखता है। सुखविंद्र के पिता खेतीबाड़ी का कार्य करते हैं। सुखविंदर के दादा सुबेदार मेजर के पद से रिटायर्ड हैं और इनके चाचा जम्मू के राजौरी में 2002 में शहीद हो ग‌ए थे। सुखविंदर की पत्नी के मुताबिक सुखविंदर को इस मामले में फंसाया गया है। उन्हें सुधीर सांगवान और सुखविंदर के आपसी संबंधों को और सुखविंदर के सोनाली के संपर्क में होने को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है।

सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह की हो चुकी है गिरफ्तारी

गौरतलब है कि गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके निजी सहायक सुधीर के साथ सुखविंदर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया था।। पूछताछ के दौरान फोगाट हत्याकांड का ड्रग्स डीलर कनेक्शन सामने आया है। आरोपियों ने बताया कि 1.5 ग्राम MDMA बोतल में डालकर सोनाली को ड्रग दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने  MDMA के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि हम इसकी केमिकल जांच करवाएंगे की आखिर ये ड्रग कैसा था।

इससे पहले पुलिस ने किया था बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता और सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया था। गोवा पुलिस ने दावा क‍िया है क‍ि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया है। पुलिस ने बताया कि गोवा पहुंचने के बाद सुखविंदर पार्टी के बहाने सोनाली को नॉर्थ गोवा के कर्ली रेस्तरां में लेकर गया था। जहां उसने सोनाली को नशीले पदार्थ दिए थे। जिसके बाद वो ड्रिंक पीने के लिए उसने सोनाली को मजबूर किया था।

Latest India News