A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sex Scandal Case: प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ गई मुश्किल, ब्लू कॉर्नर नोटिस के बाद अरेस्ट वारंट जारी

Sex Scandal Case: प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ गई मुश्किल, ब्लू कॉर्नर नोटिस के बाद अरेस्ट वारंट जारी

सेक्स स्कैंडल में फंसे हासन से सांसद प्राज्वल रेवन्ना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। इससे पहले उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था।

prajwal revanna- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्राज्वल रेवन्ना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

एक विशेष अदालत ने बलात्कार और यौन उत्पीड़न के आरोपी फरार जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शनिवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। यह वारंट हासन में सिलसिलेवार तरीके से यौन शोषण मामलों के वीडियो सामने आने के बाद हो रही जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा दिए गए एक आवेदन के बाद जारी किया गया था, जिसकी पुष्टि सूत्रों ने की है। बता दें कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद जद (एस) सांसद देश छोड़कर भाग गए थे। उनके जर्मनी में होने का संदेह है। इंटरपोल द्वारा उनके ठिकाने के बारे में जानकारी मांगने के लिए एक ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था। 

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अब तक दो बलात्कार और एक यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। जबकि वह बलात्कार के मामलों में एकमात्र आरोपी हैं, प्रज्वल के पिता जद (एस) विधायक एचडी रेवन्ना 28 अप्रैल को हसन के होलेनरासीपुर टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान से कुछ दिन पहले, प्रज्वल रेवन्ना द्वारा कथित यौन शोषण के कई वीडियोज वायरल हो गए थे। उनके घर की हेल्पर ने प्रज्वल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

एचडी देवेगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी

अपने बेटे और पोते पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। शनिवार को उन्होंने कहा कि अगर उनका पोता (प्रज्वल रेवन्ना) इस केस में दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। इसके आगे देवेगौड़ा ने कहा, "... मैं उन चीजों पर टिप्पणी नहीं करना चाहता जो रेवन्ना के संबंध में अदालत में चल रही हैं। इस मामले में कई लोग जुड़े हुए हैं और मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। 

 

Latest India News