A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर रवनीत बिट्टू ने किया रिएक्ट, कहा- पुरानी चालों पर वापस आ गई

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर रवनीत बिट्टू ने किया रिएक्ट, कहा- पुरानी चालों पर वापस आ गई

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लोग देख रहे हैं और नोट कर रहे हैं।

रवनीत बिट्टू के बयान पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन- India TV Hindi Image Source : ANI रवनीत बिट्टू के बयान पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

राहुल गांधी पर दिए बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू के खिलाफ कांग्रेस देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस बीच, दिल्ली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्य विरोध प्रर्दन कर रहे हैं, जहां आगजनी भी की गई। इसे लेकर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

रवनीत बिट्टू क्या बोले?

केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू कहा, "कांग्रेस अपनी पुरानी चालों पर वापस आ गई है। जो कोई भी गांधी परिवार को उजागर करेगा उसे 1984 के सिख दंगों की याद दिलाते हुए आगजनी और हिंसा की धमकियों का सामना करना पड़ेगा। क्या इसे ही वे अपनी 'मोहब्बत की दुकान' कहते हैं? लोग देख रहे हैं और नोट कर रहे हैं!" बता दें कि राहुल गांधी को लेकर दिए बयान को लेकर कांग्रेस रवनीत बिट्टू के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। रवनीत सिंह बिट्टू ने हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को देश का नंबर एक आतंकी बताया था।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, राहुल गांधी कुछ दिन पहले अमेरिका दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां एक प्रोग्राम को संबोधित किया था। दर्शकों में से एक सिख सदस्य से उनका नाम पूछते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि भारत में लड़ाई इस बात को लेकर है कि क्या एक सिख के रूप में उन्हें पगड़ी पहनने की अनुमति दी जाएगी या नहीं। भारत में कड़ा पहनने की अनुमति है या नहीं, एक सिख के रूप में उसे गुरुद्वारे में जाने की अनुमति है या नहीं। इसी को लेकर बवाल हुआ था। बीजेपी ने विरोध किया था। इसके बाद बयानबाजी चल रही थी। इसके बाद रवनीत बिट्टू ने बयान दिया था कि राहुल गांधी हिंदुस्तानी नहीं हैं। उनको भारत से प्यार भी नहीं है। राहुल ने पहले मुसलमानों का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो वे अब सिखों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं। उनको पकड़ने वाले को इनाम दिया जाना चाहिए, क्योंकि वे देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। देश की एजेंसियों को उन पर नजर रखनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- 

रवनीत बिट्टू के बयान पर मचा बवाल, सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने हिरासत में लिया

VIDEO: 1 रुपये ज्यादा फीस वसूलने पर अस्पातल के कर्मचारी की गई नौकरी, विधायक जी ने पकड़ी चोरी

Latest India News