A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Video: सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ा डिलीवरी बॉय, लड़ाई के बाद 15-20 लोगों के साथ लौटा, सोसायटी के हर गार्ड को पीटा

Video: सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ा डिलीवरी बॉय, लड़ाई के बाद 15-20 लोगों के साथ लौटा, सोसायटी के हर गार्ड को पीटा

लड़ाई के बाद डिलीवरी बॉय 15-20 लोगों को लेकर सोसायटी में आया और सभी सिक्योरिटी गार्ड की जमकर धुनाई की। इस दौरान सभी गार्ड घायल हो गए। दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Fight- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय की झड़प

महाराष्ट्र के पुणे से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें मामूली सी अनबन को लेकर डिलीवरी बॉय ने अपने 15 से 20 साथियों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड समेत चार लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार यह वारदात पुणे के करीब पुनावले स्थित पुणे विला नामक आलीशान सोसाइटी में घटी, जहां सुबह जेप्टो कंपनी से एक डिलीवरी बॉय कुछ ऑनलाइन ग्रॉसरी लेकर दाखिल हुआ था। तभी वहां खड़े सुरक्षा कर्मी ने इस डिलीवरी बॉय को पैसेंजर लिफ्ट से जाने से रोक दिया, जिससे डिलीवरी बॉय काफी भड़क गया। 

लिफ्ट में ही सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच बहस शुरू हो गई और बात हाथापाई तक आ गई। दूसरे गार्ड के आने पर मामला शांत हुआ। दोनों के बीच हाथापाई होने के बाद डिलीवरी बॉय वहां से वापस चला गया।

15-20 लोगों के साथ किया हमला

सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाथापाई के कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय अपने 15 से 20 साथियों के साथ इस अलीशान सोसाइटी में दाखिल हुआ और जिस सुरक्षा कर्मी के साथ उसकी हाथापाई हुई थी, उसे पकड़ कर पीटने लगा। इस दौरान तीन अन्य सुरक्षा कर्मी घटनास्थल पर दाखिल हो गए तभी उन्हें देखकर डिलीवरी बॉय के साथ आए हुए उनके साथियों ने इन तीनों को भी बड़ी बेरहमी से लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इन लोगों ने एक सुरक्षा कर्मी पर बड़ा सा पत्थर भी फेंक कर मारा, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल में भर्ती हुए तीन गार्ड

इस वारदात में घायल हुए तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस आलीशान सोसाइटी के भीतर लगाए गए सीसीटीवी कैमरो में डिलीवरी बॉय और सुरक्षा कर्मी के बीच हुई पूरी लड़ाई कैद हो गई। बाहर से आए अन्य 15-20 लोगों की मारपीट भी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो के आधार पर अब तक पुलिस ने करीब 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. जो इस वारदात में शामिल थे। अन्य आरोपी फरार हैं। उन्हें भी पुलिस ढूंढ रही है। इन पर धारा 307 यानी जान से मारने की कोशिश करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(पुणे से समीर शेख की रिपोर्ट)

Latest India News