A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तराखंड: मां की हत्या कर बेटे ने शव को बाथरूम में छिपाया, पुलिस ने फरार हत्यारे को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड: मां की हत्या कर बेटे ने शव को बाथरूम में छिपाया, पुलिस ने फरार हत्यारे को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि घर में पत्नी के साथ हो रही मारपीट के दौरान मां बीच-बचाव करने आई। तभी गुस्साए बेटे ने मां की ही हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के थलीसैंण में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने मां की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बाथरूम में रखकर फरार हो गया। इस घटना के बाद से घर वाले व आसपास के लोग हैरान रह गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। 

लकड़ी से किया मां पर हमला

कई लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि पौड़ी के थलीसैंण के गड़कोट गांव में बेटे ने लकड़ी के बड़े टुकड़े से हमला कर मां की हत्या कर दी थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन तेज कर दी थी। कई दिनों की छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पत्नी संग मारपीट में मां ने किया बीच-बचाव

पौड़ी के एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया की 32 वर्षीय अनिल ढौंडियाल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उसकी पत्नी ने बीच-बचाव किया तो अनिल ने उसके साथ भी मारपीट की। इसके बाद घर में रखे लकड़ी के एक बड़े टुकड़े से मां के सिर पर लगातार कई बार हमला कर दिया। इससे मां की मौत हो गई। 

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

आरोपी ने हत्या करने के बाद शव को बाथरूम में रख दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पौड़ी से सुरेंद्र की रिपोर्ट

Latest India News