मुंबई से दिल्ली जा रही Go First फ्लाइट में पायलट की लापरवाही ने यात्रियों को एक घंटे से भी ज्यादा देर तक परेशान किया। आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने कैप्टन के फ्लाइट में समय से मौजूद नहीं होने पर गो फर्स्ट एयरलाइन की आलोचना की है। उन्होंने यात्रियों की फोटो ट्वीट कर लिखा है, ''@GoFirstairways द्वारा उड़ान संचालन की अप्रत्याशित और दयनीय हैंडलिंग...फ्लाइट G8 345 मुंबई से दिल्ली के लिए 22:30 बजे प्रस्थान करने वाली थी। 1 घंटे से अधिक की देरी और यात्री विमान के अंदर फंसे हुए हैं...एयरलाइन स्टाफ का कहना है कि कैप्टन उपलब्ध नहीं है।''
फ्लाइट में क्यों चढ़ाया?
गोयल ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ''यदि कप्तान उपलब्ध नहीं है...सभी यात्रियों को फ्लाइट में क्यों चढ़ाया गया...बोर्ड पर छोटे बच्चों, महिलाओं और वृद्ध यात्रियों के साथ...वे फ्लाइट में खाने के लिए पानी के अलावा कुछ भी नहीं परोस रहे हैं...पहले उड़ान में देरी के बारे में किसी भी माध्यम से कोई बातचीत नहीं थी।''
एयरलाइन ने क्या दिया जवाब?
इस पर Go First एयरलाइन ने माफी मांगते हुए कहा है, ''हाय सोनल, हम आपको सुनते हैं और आपको हुई देरी के लिए क्षमा चाहते हैं। हम समय पर एयरलाइन चलाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं; हालांकि, अप्रत्याशित घटनाएं कभी-कभी हमें चुनौती देती हैं। क्षमा करें, यह आपकी उड़ान के साथ हुआ। भविष्य में हम आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।''
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