A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Go First फ्लाइट में 1 घंटे से भी ज्यादा यात्रियों को करना पड़ा 'पायलट' का इंतजार! IAS अधिकारी ने शेयर की फोटो, ये था एयरलाइन का जवाब

Go First फ्लाइट में 1 घंटे से भी ज्यादा यात्रियों को करना पड़ा 'पायलट' का इंतजार! IAS अधिकारी ने शेयर की फोटो, ये था एयरलाइन का जवाब

''यदि कप्तान उपलब्ध नहीं है...सभी यात्रियों को फ्लाइट में क्यों चढ़ाया गया...बोर्ड पर छोटे बच्चों, महिलाओं और वृद्ध यात्रियों के साथ...वे फ्लाइट में खाने के लिए पानी के अलावा कुछ भी नहीं परोस रहे हैं...''

Go First flight- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो Go First flight

मुंबई से दिल्ली जा रही Go First फ्लाइट में पायलट की लापरवाही ने यात्रियों को एक घंटे से भी ज्यादा देर तक परेशान किया। आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने कैप्टन के फ्लाइट में समय से मौजूद नहीं होने पर गो फर्स्ट एयरलाइन की आलोचना की है। उन्होंने यात्रियों की फोटो ट्वीट कर लिखा है, ''@GoFirstairways द्वारा उड़ान संचालन की अप्रत्याशित और दयनीय हैंडलिंग...फ्लाइट G8 345 मुंबई से दिल्ली के लिए 22:30 बजे प्रस्थान करने वाली थी। 1 घंटे से अधिक की देरी और यात्री विमान के अंदर फंसे हुए हैं...एयरलाइन स्टाफ का कहना है कि कैप्टन उपलब्ध नहीं है।''

फ्लाइट में क्यों चढ़ाया?

गोयल ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ''यदि कप्तान उपलब्ध नहीं है...सभी यात्रियों को फ्लाइट में क्यों चढ़ाया गया...बोर्ड पर छोटे बच्चों, महिलाओं और वृद्ध यात्रियों के साथ...वे फ्लाइट में खाने के लिए पानी के अलावा कुछ भी नहीं परोस रहे हैं...पहले उड़ान में देरी के बारे में किसी भी माध्यम से कोई बातचीत नहीं थी।''

एयरलाइन ने क्या दिया जवाब?  

इस पर Go First एयरलाइन ने माफी मांगते हुए कहा है, ''हाय सोनल, हम आपको सुनते हैं और आपको हुई देरी के लिए क्षमा चाहते हैं। हम समय पर एयरलाइन चलाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं; हालांकि, अप्रत्याशित घटनाएं कभी-कभी हमें चुनौती देती हैं। क्षमा करें, यह आपकी उड़ान के साथ हुआ। भविष्य में हम आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।''

ये भी पढ़े

कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जिन्हें ईमानदारी से काम करनेवालों से परेशानी हो रही है-पीएम मोदी

साउथ में विस्तार की कोशिशों में BJP ने शुरू किया धुआंधार प्रचार, आंध्र प्रदेश के पूर्व CM की एंट्री से होगा लाभ?

Latest India News