A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं', धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव का आया बयान; बोले- 'किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं'

'मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं', धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव का आया बयान; बोले- 'किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं'

पूर्णिया सीट से सांसद पप्पू यादव को सोमवार सुबह जान से मारने की धमकी मिली। इसके बाद उन्होंने कहा है कि वह उनकी किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है।

धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने दिया बयान।- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने दिया बयान।

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव आज झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने झामुमो के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जनता की सेवा करने के लिए काम कर रहा हूं। इसके अलावा सोमवार की सुबह उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने के मामले पर भी उन्होंने जवाब दिया। उन्होंने कहा, मेरी किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, वैचारिक बात करता हूं। मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं, विचारों की बात तो मैं बोलूंगा। सुरक्षा देना या ना देने की जिम्मेदारी सरकार की है'।

सुरक्षा देना सरकार की जिम्मेदारी

झारखंड में चुनाव रैली को संबोधित करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि मैंने सामाजिक न्याय की लड़ाई में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। मेरी किसी के साथ कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। मैं केवल मुद्दों के बारे में बात करता हूं, मुझे सुरक्षा प्रदान करना सरकार का काम है। आगे उन्होंने कहा कि मैं जनता की सेवा करने के लिए काम कर रहा हूं। वहीं खुद की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की कई बार कोशिश की। ये लोग ऐसे लोगों को सुरक्षा दे रहे हैं, जिन्हें सुरक्षा की जरूरत नहीं है। पप्पू यादव ने कहा कि मैंने इस संबंध में डीजी और एसपी से बात की है। धमकी मिलने के बाद भी मैं मुंबई गया था और वहां अभिनेता सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिला।

सुबह मिली थी जान से मारने की धमकी

दरअसल, बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव को सोमवार की सुबह जान से मारने की धमकी मिली थी। यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई के भाई द्वारा वॉट्सएप ऑडियो कॉल के जरिए दी गई। सांसद पप्पू यादव को मिली धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। साथ ही ऑडियो कॉल से जुड़े वॉट्सएप के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं। हालांकि धमकी मिलने से पहले पप्पू यादव ने 21 अक्टूबर को ही गृह मंत्रालय से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। इसको लेकर पप्पू यादव ने गृह मंत्रालय को पत्र भी लिखा। 

यह भी पढ़ें- 

'2025 में 2020 सीटें जीतेंगे', अशोक चौधरी की फिसली जुबान; राजद ने ली चुटकी, कहा- 'यथा राजा तथा दरबारी'

रोहतक से दिल्ली जा रही ट्रेन में हुआ धमाका, बोगी में आग लगने से मची चीख-पुकार; कई झुलसे

Latest India News