A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CCTV: बेंगलुरु में ताश के पत्तों की तरह ढेर हुई बिल्डिंग, 20 लोग फंसे; एक मजदूर की हुई मौत

CCTV: बेंगलुरु में ताश के पत्तों की तरह ढेर हुई बिल्डिंग, 20 लोग फंसे; एक मजदूर की हुई मौत

बेंगलुरु में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं मलबे में 20 मजदूरों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

ताश के पत्तों की तरह ढेर हुई बिल्डिंग।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ताश के पत्तों की तरह ढेर हुई बिल्डिंग।

बेंगलुरु: शहर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां एक निर्माणाधीन इमारत अचानक जमींदोज हो गई। इस हादसे के बाद मलबे में 20 लोगों के फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है। वहीं अभी तक मिली जानकारी के अनुसार एक मजदूर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है बिल्डिंग में अभी भी निर्माण का कार्य चल रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया। निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने का मामला बेंगलुरु के बाबुसापाल्या इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से ये हादसा हुआ है। वहीं मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

CCTV फुटेज आया सामने

वहीं मकान गिरने के समय का वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो घटनास्थल के पास ही मौजूद किसी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयाय, जो अब सामने आया है। वीडियो में पूरी मकान को एक साथ गिरते हुए देखा जा सकता है। घटना का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। वहीं घटना के दौरान मकान में काम चल रहा था और वहां पर कई सारे मजदूर भी मौजूद थे। इनमें से करीब 20 मजदूर अंदर फंसे हुए बताए जा रहे हैं, जिनको बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव दल मौजूद हैं। 

बचाव कार्य जारी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इमारत के अंदर 20 लोगों के फंसे होने की आशंका है। अन्य एजेंसियों की मदद से राहत एवं बचाव अभियान चलाया जा रहा है। अभी तक 14 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 5 लोगों के अभी भी अंदर फंसे होने की आशंका है। वहीं एक मजदूर की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और अंदर फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- 

RG Kar Case: पीड़िता के पिता ने अमित शाह को लिखी इमोशनल चिट्ठी, मुलाकात के लिए मांगा समय

'बंटेंगे तो कटेंगे...', महाराष्ट्र में सीएम योगी की फोटो के साथ लगे बैनर; जानें क्या बोले मुख्तार अब्बास नकवी

Latest India News