A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आर्मस्ट्रॉन्ग के बाद अब मदुरै में एक और बड़े नेता की हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने किया हमला

आर्मस्ट्रॉन्ग के बाद अब मदुरै में एक और बड़े नेता की हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने किया हमला

तमिलनाडु के मदुरै में एक नेता की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान तमिलर कक्षी नाम की एक क्षेत्रीय पार्टी के नेता बालासुब्रमण्यम के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बालासुब्रमण्यम मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी उनपर हमला किया गया।

तमिलर कक्षी के नेता बालासुब्रमण्यम की हत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE तमिलर कक्षी के नेता बालासुब्रमण्यम की हत्या।

चेन्नई: तमिलनाडु में हाल ही में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग की हुई हत्या के बाद अब एक और नेता का मर्डर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि तमिलर कक्षी नाम की एक क्षेत्रीय पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस घटना को मदुरै शहर में अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान बालासुब्रमण्यम के रूप में की गई है। बालासुब्रमण्यम मदुरै उत्तर जिला इकाई के उपाध्यक्ष थे। मिली जानकारी के अनुसार बालासुब्रमण्यम सुबह-सुबह वॉकिंग के लिए निकले थे, तभी रास्ते में चार लोगों ने उनपर हमला कर दिया।

तमिलर कक्षी पार्टी के नेता थे बालासुब्रमण्यम

दरअसल, तमिलनाडु में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पूरे देश में चर्चा में रही थी। इसके कुछ ही दिनों पर अब एक और नेता की हत्या के बाद अब प्रशासन पर सवाल उठने भी शुरू हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार तमिलर कक्षी नाम की एक क्षेत्रीय पार्टी के जिला उपाध्यक्ष की बदमाशों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बालासुब्रमण्यम मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे। इसी दौरान चार बदमाशों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया। बदमाशों ने बालासुब्रमण्यम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं हमले में उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

हत्या की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि हाल ही में बसपा की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख आर्मस्ट्रांग की बदमाशों ने उनके आवास के पास हत्या कर दी थी। बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं। मायावती ने आर्मस्ट्रान्ग को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिवार के लिए न्याय सुनिश्चित करने के वास्ते हत्या की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की थी। वहीं अब आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या के बाद बालासुब्रमण्यम की भी हत्या कर दी गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की धारदार हथियार से हत्या, घर में मिला शव

बेटे की शादी से पहले समधी-समधन में हुआ प्यार, दोनों फरार; अब तलाश में जुटी पुलिस

Latest India News