A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी का हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में किया ढेर

आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी का हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में किया ढेर

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या कर दी गई थी। वहीं आज सुबह पुलिस ने इस हत्याकांड के एक आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया।

आर्मस्ट्रॉन्ग के हत्यारे की एंकाउंटर में मौत।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आर्मस्ट्रॉन्ग के हत्यारे की एंकाउंटर में मौत।

चेन्नई: तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को आज तड़के एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। चेन्नई पुलिस के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान थिरु वेंगडम के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कई दिनों से तलाश किया जा रहा था। आज तड़के आरोपी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई की। पुलिस पर आरोपी ने हमला किया था, जिसकी जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लग गई।

आरोपी की कई दिनों से थी तलाश

पुलिस अधिकारियों ने आज सुबह एनकाउंटर की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि तमिलनाडु BSP अध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या मामले में चेन्नई पुलिस ने एक आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। चेन्नई पुलिस के मुताबिक हत्या के इस मामले में पुलिस को थिरु वेंगडम नाम के एक बदमाश की तलाश थी। आज तड़के इस आरोपी की सूचना मिलने के आधार पर पुलिस की टीम ने माधवरम इलाके में उसके कथित ठिकाने पर दबिश दी। जब इस बदमाश ने पुलिस की टीम पर हमला करना चाहा, तो जवाबी कार्यकारी में पुलिस ने उसे मार दिया।

हत्या के 11 आरोपियों में से एक था थिरू वेंगदम

थिरू वेंगदम को बसपा नेता की हत्या में इस्तेमाल किये जाने के बाद छिपाकर रखे गये हथियारों की तलाश करने के लिए वहां ले जाया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थिरुवेंगदम बसपा नेता आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गए 11 आरोपियों में से एक था और वह एक कुख्यात अपराधी था। यहां की एक अदालत ने कुछ ही दिन पहले सभी आरोपियों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। 

यह भी पढ़ें- 

ओवर स्पीड ने ली जान, फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे गिरा शख्स; सामने आया Video

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमले के बाद PM मोदी ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

 

Latest India News