A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला

सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला

सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में पेश न होने पर गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। दरअसल सपना चौधरी के खिलाफ 2021 में एफआईआर दर्ज की गई थी।

Sapna Chaudhary- India TV Hindi Image Source : FILE सपना चौधरी

नई दिल्ली: सिंगर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। तीस हज़ारी कोर्ट ने सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। तीस हज़ारी कोर्ट ने सपना चौधरी के कोर्ट में पेश नहीं होने पर ये वारंट जारी किया है।

क्या है पूरा मामला?

सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में पेश न होने पर गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। सपना के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने चार्जशीट दायर की थी। पवन चावला ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

दरअसल सपना चौधरी के खिलाफ 2021 में एफआईआर दर्ज की गई थी। कोर्ट ने कहा आरोपी की ओर से सुनवाई के आखिरी दिन (एलडीओएच) छूट मांगी गई थी। मंगलवार को भी आरोपी  को बुलाए जाने के बावजूद वह कोर्ट में पेश नहीं हुई।

सपना के खिलाफ पहले भी दर्ज हो चुके हैं केस

ये पहली बार नहीं है, जब सपना के खिलाफ मामला दर्ज हुआ हो। सपना के खिलाफ पहले भी धोखाधड़ी के केस दर्ज हो चुके हैं। उन पर 2018 में लखनऊ में एक धोखाधड़ी का केस दायर हुआ था। सपना चौधरी पर आरोप था कि उन्होंने पैसा लेने के बावजूद एक कार्यक्रम में परफॉर्म नहीं किया। इस मामले में सपना चौधरी ने 10 मई 2022 को सरेंडर किया था और इस मामले में कोर्ट ने अगस्त 2022 में अरेस्ट वारंट भी जारी किया था।

Latest India News