A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाला नदीम अली गिरफ्तार, देश में गृहयुद्ध को लेकर किया था पोस्ट, केजरीवाल के साथ फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाला नदीम अली गिरफ्तार, देश में गृहयुद्ध को लेकर किया था पोस्ट, केजरीवाल के साथ फोटो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नफरती पोस्ट करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट ने गिरफ्तार किया है।नदीम ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि देश मे गृह युद्ध होना चाहिए।

Nadeem Ali- India TV Hindi Image Source : VIRAL ON SOCIAL MEDIA नदीम अली गिरफ्तार, केजरीवाल के साथ वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नफरती पोस्ट करने वाले शख्स नदीम अली को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट ने नदीम अली को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि शनिवार को नदीम को गिरफ्तार किया था। हालांकि नदीम को जमानत मिल गई है।

नदीम ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि देश मे गृह युद्ध होना चाहिए। इसके अलावा नदीम की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ फोटो भी वायरल हो रही है। 

नदीम ने क्या पोस्ट किया?

नदीम ने अपने पोस्ट में लिखा था कि भारत गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा है। इसके अलावा नदीम ने लिखा था कि संघी बनाम भारतीयों के बीच गृहयुद्ध होना चाहिए,जिस तरह मणिपुर में चल रहा है, आर पार की लड़ाई होनी चाहिए।

इसके अलावा नदीम ने संघ और पीएम मोदी को लेकर भी विवादित पोस्ट किए थे।

Image Source : Viral On Social Media नदीम अली और उसके पोस्ट

केजरीवाल और संजय सिंह के साथ तस्वीरों में वायरल हुए नदीम अली के विवादित पोस्टों के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा था और लोग नदीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इसके अलावा केजरीवाल और संजय सिंह के साथ नदीम की तस्वीर को लेकर भी लोग आम आदमी पार्टी की कड़ी आलोचना कर रहे थे। 

Latest India News