A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'मेरा पति फ्लाइट से बैग में ला रहा बम...', महिला ने सिक्योरिटी को फोन कर दी सूचना

'मेरा पति फ्लाइट से बैग में ला रहा बम...', महिला ने सिक्योरिटी को फोन कर दी सूचना

सुरक्षाकर्मियों को आज शाम एक फोन आया जिसके बाद उनके हाथ-पांव फूल गए। एक महिला ने उन्हें फोन पर बताया कि उसके पति बैग में बम ला रहे हैं।

प्रतिकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतिकात्मक फोटो

वाराणसी एयरपोर्ट पर आज अफरा-तफरी-सा माहौल बन गया। जब एक महिला ने एयरपोर्ट सिक्योरिटी को कॉल कर कहा कि उसका पति अपने बैग में बम लेकर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, आज शाम 5.38 पर सुरक्षाकर्मियों को एक कॉल आया, जिसमें एक महिला ने फ्लाइट में बम होने की सूचना दी। जिसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग कराई गई।

कराई गई इमरजेंसी लैंडिग

मिली जानकारी के मुताबिक, 01 जून को 05.38 बजे, एक महिला कॉलर ने डायल सुरक्षा कर्मचारियों को फोन पर जानकारी दी कि उसका पति जो इंडिगो की फ्लाइट से वाराणसी से दिल्ली आ रहा है, अपने हैंडबैग में बम लेकर आ रहा है। जिसके बाद अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने तुरंत आनन-फानन में प्लाइट क्रू को इसकी जानकारी दी। इसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग कराई गई। जिसके बाद मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, पूरे फ्लाइट की गहनता से जांच की गई। हालांकि सुरक्षाकर्मियों को जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यात्री ने बताई ये वजह

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने 42 वर्षीय यात्री विमल कुमार से पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो मेरठ के पल्लव पुरम के रहने वाले हैं। पूछताछ में आगे बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से स्थिर नहीं है और उसने 4/5 दिन पहले विमान में बम के बारे में कुछ खबर देखी थी, इसलिए उसने यह कॉल की।

ये भी पढे़ं:

'...तो विनाशकारी होंगे परिणाम', जानें साधु, गुरु और धार्मिक हस्तियों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने क्यों की यह टिप्पणी
कन्याकुमारी में PM मोदी की 45 घंटे की ध्यान साधना पूरी, पहली तस्वीर आई सामने

Latest India News