A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, Video आया सामने

बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, Video आया सामने

बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया। यहां एक रोडवेज बस पलट गई, जिसमें 20 यात्री घायल हो गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

रोडवेज बस पलटी- India TV Hindi रोडवेज बस पलटी

कर्नाटक: बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया। यहां एक रोडवेज बस पलट गई। बस सुबह बेंगलुरु से निकली थी। सुबह 9:30 बजे के करीब बस मांड्या की ओर सर्विस रोड पर पहुंची तो इस दौरान ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया और बस पलट गई। इस घटना में 20 लोग घायल हो गए। उन्हें चोटें आई हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है। दुर्घटना आज सुबह करीब 09:45 बजे हुई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक्सप्रेवे छोड़कर बस सर्विस रोड पर पहुंची है। इस दौरान अचानक बस पलट गई। बस यात्रियों से भरी थी। घटना के बाद यात्रियों के बीच हंगामा मच गया। लोग बसों से निकलने की कोशिश करने लगे। घायल यात्रियों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में पहुंचाया गया।

कुन्दापुर में कार-बस की टक्कर में 1 की मौत 

बीते दिनों कर्नाटक के कुन्दापुर में एक कार और बस की टक्कर में कार के मालिक की मौत हो गई। नजीर कार में अपने परिवार के साथ मंगलूरु से भटकल जा रहे थे, तभी रात में मुलिकट्टे के पास अराटे पुल के निकट उनकी कार में कुछ खराबी आ गई और नजीर कार से बाहर निकलकर उसे ठीक करने लगे। तभी कुंदापुर से गंगोली जा रही एक तेज रफ्तार बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि नजीर कार और बस के बीच फंस गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गंगोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ये भी पढ़ें- 

"मनोहर जी CM कैसे बनेंगे", हरियाणा में चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के बीच ऐड वॉर, गिना रहे कमियां

तिरुपति लड्डू विवाद पर SC ने CM नायडू को फटकारा, कहा- भगवान को राजनीति से दूर रखें, जानें और क्या कहा

Latest India News