A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में बिहार के शख्स की हत्या, गोलियों से छलनी शव मिला

जम्मू-कश्मीर में बिहार के शख्स की हत्या, गोलियों से छलनी शव मिला

जम्मू-कश्मीर में प्रवासी मजदूरों की मौत का सिलसिला नहीं रुक रहा है। एक बार फिर से शोपियां जिले में बिहार के श्रमिक की हत्या कर दी गई है। शख्स का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया है।

शोपियां में बिहार के मजदूर को गोली मारी गई।- India TV Hindi Image Source : AP/PTI शोपियां में बिहार के मजदूर को गोली मारी गई।

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से दूसरे राज्य के श्रमिक की हत्या कर दी गई है। केंद्रशासित प्रदेश के शोपियां जिले में शुक्रवार को एक प्रवासी मजदूर का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया है। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि जिस शख्स का शव बरामद हुआ है वह बिहार का रहने वाला है। माना जा रहा है कि मजदूर की मौत आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग के तौर पर की गई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के विभिन्न जिलों में आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग कर के कई प्रवासी श्रमिकों की हत्या की गई है।

अशोक चौहान है श्रमिक का नाम

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में जैनापुरा के वाची इलाके से बिहार के रहने वाले श्रमिक का शव बरामद किया गया है। श्रमिक की पहचान अशोक चौहान के रूप में हुई है। वह अनंतनाग के संगम इलाके में रहता था। अशोक चौहान के साथी ने कहा है कि वह दोनों किराये के कमरे से सुबह 7 बजे एक साथ ही निकले थे और करीब 1 घंटे तक साथ रहे। तभी अशोक को एक फोन आया जिसके बाद उसने अपने साथी को बताया था कि वह कहीं जा रहा है।

शव बरामद हुआ

मृतक अशोक चौहान के एक साथी ने बताया कि जब वह मक्के की कटाई कर रहे थे तब अशोक को किसी का फोन आया और उसने कहीं जाने की बात कही। जब अशोक काफी देर तक वापस नहीं आया तो लोग उसे ढूंढने गए। अशोक को फोन भी किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। फिर लोगों को उसका शव मिला।

 

प्रशासन ने क्या कहा?

शोपियां जिले में बिहार के श्रमिक अशोक का शव गोलियों से छलनी मिला है। अधिकारियों ने इस घटना को लेकर कहा कि अशोक के शव को मेडिकल और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। प्रशासन की ओर से इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। (इनपुट: भाषा)

 

ये भी पढ़ें- ईडी ने कर्नाटक के एमयूडीए मामले में छापे मारे, दस्तावेजों को खंगालने में जुटी एजेंसी

सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन के खिलाफ 2 लड़कियों को बंधक बनाने का केस बंद, सुप्रीम कोर्ट ने कही अहम बात

Latest India News