A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोलकाता रेप-मर्डर केस: CBI ने मुख्य आरोपी संजय रॉय की बाइक जब्त की, सामने आई चौंकाने वाली बात

कोलकाता रेप-मर्डर केस: CBI ने मुख्य आरोपी संजय रॉय की बाइक जब्त की, सामने आई चौंकाने वाली बात

कोलकाता रेप-मर्डर केस में आरोपी संजय रॉय की बाइक को सीबीआई ने जब्त कर लिया है। इसी बाइक से घटना वाले दिन आरोपी घटनास्थल पर पहुंचा था और इसी पर बैठकर मौके से निकला था।

Kolkata rape murder case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कोलकाता रेप-मर्डर केस

कोलकाता: कोलकाता रेप-मर्डर केस में आरोपी संजय रॉय की बाइक को सीबीआई ने जब्त कर लिया है। ये वही बाइक है, जिस पर बैठकर वारदात वाले दिन आरोपी घटनास्थल पर पहुंचा था और वारदात के बाद इसी बाइक से वापस चला गया था।

सामने आई चौंकाने वाली बात

आरोपी की बाइक को जब्त करने पर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। आरोपी की बाइक पर केपी लिखा हुआ है, यानी कोलकाता पुलिस। इसका मतलब ये निकलता है कि संजय रॉय खुद को पुलिसवाला बताकर धौंस देता था।

आरोपी संजय रॉय ने 8 अगस्त की रात करीब 11 बजे आरजी कर मेडिकल कॉलेज पहुंचने के लिए इसी बाइक का इस्तेमाल किया था। इसके बाद वह रात करीब 11:30 बजे बाहर चला गया। जब कोलकाता पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी तो उसे आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज मिले थे, ताकि पता लगाया जा सके कि रॉय कहां-कहां गया था।  

इस बाइक पर कोलकाता पुलिस का स्टीकर उभरा हुआ है (यह आधिकारिक है या नकली इसकी जांच होनी चाहिए)। इसके अलावा बाइक की फोरेंसिक जांच कराई जाएगी।

गौरतलब है कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी संजय रॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला किया गया है। फिलहाल पॉलीग्राफिक टेस्ट की सहमति के लिए उसे सियालदा कोर्ट ले जाया जा रहा है। संजय रॉय पहले ही अपना अपराध स्वीकार कर चुका है और उसे अपने किए का कोई पक्षतावा नहीं है। सीबीआई की जांच के दौरान सामने आया है कि संजय की प्रवृत्ति जानवरों के समान है। वह अश्लील फिल्मों और शराब का आदी भी है।  (इनपुट: ओंकार सरकार)

Latest India News