A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CBI के पहुंचने से पहले सबूत मिटाने की साजिश? डॉक्टर के साथ घिनौनी वारदात वाली जगह के पास तोड़फोड़

CBI के पहुंचने से पहले सबूत मिटाने की साजिश? डॉक्टर के साथ घिनौनी वारदात वाली जगह के पास तोड़फोड़

CBI के आने से पहले सबूत मिटाने की साजिश? कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज में जिस जगह डॉक्टर के साथ घिनौनी वारदात हुई, उस जगह पर तोड़फोड़ का काम किया जा रहा है।

हत्या वाली जगह के पास तोड़फोड़।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हत्या वाली जगह के पास तोड़फोड़।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से हैवानियत के बाद हत्या के मामले में हंगामा मचा हुआ है। इस घटना को लेकर देशभर में डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कलकत्ता हाई कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के आदेश दिए हैं। हालांकि, CBI के मौके पर पहुंचने से पहले ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कॉलेज में जिस जगह पर डॉक्टर के साथ हैवानियत हुई है, उसी जगह के पास तोड़फोड़ की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, जिस कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या की घटना हुई हैं वहां का एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में पीओ (सेमिनार हॉल) के पास ही तोड़फोड़ का काम चल रहा है। ऐसे में सवाल उठाया जा रहा है कि क्या सीबीआई के आने से पहले सबूतों से छेड़छाड़ की कोशिश तो नहीं हो रही है?

सीबीआई को सौंपे सभी दस्तावेज- हाई कोर्ट

कलकत्ता हाई कोर्ट ने ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में CBI जांच का आदेश दिया है। कोर्ट ने कोलकाता पुलिस को कल सुबह 10 बजे तक केस डायरी, सीसीटीवी फुटेज और बयानों समेत सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने के लिए कहा है। 

जेपी नड्डा से मिले IMA महासचिव

इस पूरी घटना को लेकर IMA के महासचिव डॉ अनिल कुमार जे नायक ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात की है। उन्होंने मांग की है कि अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों को सुरक्षित क्षेत्र घोषित किया जाना चाहिए। साथ ही एक केंद्रीय कानून लाया जाना चाहिए ताकि डॉक्टर अस्पतालों में सुरक्षित रूप से काम करें।  (रिपोर्ट ओंकार सरकार)

ये भी पढ़ें- डॉक्टर के रेप और मर्डर मामले में कलकत्ता हाई कोर्ट का आदेश, CBI को सौंपी जांच

महिला डॉक्टर का गला घोंटा, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए, हैवानियत की दास्तां बयां करती है 4 पन्नों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

 

Latest India News