A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलिस के डर से भाग रहा युवक कुएं में जा गिरा, 3 घंटे बाद बचाई गई जान

पुलिस के डर से भाग रहा युवक कुएं में जा गिरा, 3 घंटे बाद बचाई गई जान

केरल के इडुक्की में अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला है। यहां एक शख्स पुलिस के डर से भाग रहा था। इस दौरान वह एक खेत में बने कुएं में जा गिरा। करीब 3 घंटे बात उसे कुएं से बाहर निकाला जा सका।

kerala young man running away from the police fell into a well his life was saved after 3 hours- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल के इडुक्की में अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला है। दरअसल यहां पुलिस के डर से भाग रहा एक युवक कुएं में जा गिरा। हालांकि कुएं में गिरे युवक की जान बचा ली गई है। मामला इडुक्की जिले के नेडूनकडयी इलाके की हैं। यहां पुलिस के डर से भाग रहा युवक कुएं में जा गिरा। जब पुलिस उसे खोज पाने में सफल नहीं हो पाई तो पुलिस के जाने के बाद वह युवक कुएं के अंदर से चिल्लाने लगा। जमीन के मालिक ने उसकी आवाज सुनी तो उसने पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू टीम को फोन कर बुला लिया। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू टीम पहुंची। इसके बाद 3 घंटे तक कुएं में रहने के बाद युवक को बचा लिया गया। 

पुलिस को देखकर डरा युवक

बता दें कि यह घटना कल शाम 8 बजे की है, जब पुलिस को यह शिकायत मिली कि यहां हिल्डा बार के पीछे नशीले पदार्थों का आदान-प्रदान किया जा रहा है। पुलिस की टीम वहां सर्च करने पहुंची तो उसी समय कुछ युवक बाइक पर वहां पहुंचे और पुलिस की गाड़ी को देख अपनी बाइक रोक दी। एक बाइक के पीछे बैठा युवक पुलिस को देखकर डर गया और बाइक से उतरकर खेत की ओर भागने लगा। इसी दौरान युवक एक व्यक्ति के निजी खेत में जा पहुंचा। भागने की दौरान ही वह खेत में बने कुएं में जा गिरा। इसके बाद वह करीब 3 घंटे तक कुए में ही बना रहा। इस दौरान पुलिस जब उसे ढूंढ रही थी तब वह युवक पुलिस को नहीं मिला।

भागते वक्त कुएं में जा गिरा

हालांकि इसके बाद पुलिस वहां से चली गई। इसके बाद रात करीब 11 बजे कुएं के अंदर से युवक ने चिल्लाना शुरू किया। स्थानीय लोगों ने उसके शोर को सुना और पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू टीम को सूचना दी। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू टीम पहुंची। इसके बाद युवक को कुएं से बाहर निकाला जा सका। इसके बाद अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद, युवक के माता-पिता को बुलाया गया और युवक को भेज दिया गया। युवक ने बताया कि वह पुलिस को देखकर डर गया था, इसलिए वह भाग रहा था, तभी एक व्यक्ति के निजी खेत में बने कुएं में जा गिरा।

Latest India News